scriptLok Sabha Election 2024 : जनसभा से पहले पूजा, 6 मई को सातवें चुनावी दौरे में खरगोन आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी | Lok Sabha Election 2024 : Bhoomi Pujan before the public meeting | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : जनसभा से पहले पूजा, 6 मई को सातवें चुनावी दौरे में खरगोन आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

खरगोन में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा नवग्रह मैदान पर आयोजित की जाएगी। खरगोन-बड़वानी सीट पर बीजेपी की ओर से उम्मीदवार बनाए गए सांसद गजेंद्र सिंह पटेल के साथ पीएम नरेंद्र मोदी इलाके की आठ अन्य सीटों को भी साधेंगे।

भोपालApr 28, 2024 / 08:39 pm

deepak deewan

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे। वे 6 मई को एमपी का चुनावी दौरा करेंगे। इस दिन पीएम नरेंद्र मोदी खरगोन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके कार्यक्रम की आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी गई है। बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी के खरगोन दौरे की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार खरगोन में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा नवग्रह मैदान पर आयोजित की जाएगी। खरगोन-बड़वानी सीट पर बीजेपी की ओर से उम्मीदवार बनाए गए सांसद गजेंद्र सिंह पटेल के साथ पीएम नरेंद्र मोदी इलाके की आठ अन्य सीटों को भी साधेंगे।
खरगोन में सभास्थल पर पीएम के कार्यक्रम की तैयारियां शुरु करने के ​पहले रविवार को यहां विधिवत पूजा की गई। शाम 6.30 बजे शुभ मुहूर्त में नवग्रह मैदान में भूमि पूजन किया गया और इसी के साथ पीएम की सभा की तैयारियां भी प्रारंभ कर दी गईं।
पीएम नरेंद्र मोदी यहां खरगोन बड़वानी लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से सांसद गजेंद्रसिंह पटेल को बीजेपी ने इस बार भी अपना उम्मीदवार बनाया है। खरगोन बड़वानी लोकसभा सीट पर 13 मई को वोटिंग होगी। प्रदेश में चौथे चरण की इस लोकसभा सीट पर जनसभा के लिए पीएम मोदी का यह सातवां चुनावी दौरा होगा।
बता दें कि लोकसभा चुनाव में एमपी में पीएम नरेंद्र मोदी के लगातार दौरे हो रहे हैं। 6 मई का खरगोन दौरा पीएम का लोकसभा चुनावों के लिए प्रदेश का सातवां दौरा होगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के 6 चुनावी दौरे कर चुके हैं।
पीएम नरेंद्र मोदी ने 7 अप्रैल को जबलपुर में रोड शो के साथ एमपी में चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी। इसके बाद वे 9 अप्रैल को बालाघाट आए जहां जनसभा को संबोधित किया। 14 अप्रैल को पीएम ने होशंगाबाद के पिपरिया में जनसभा ली और 19 अप्रैल को दमोह में लोकसभा चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित किया। 24 अप्रैल को तो पीएम मोदी ने तीन शहरों में कार्यक्रम किए। इस दिन उन्होंने सागर, हरदा और भोपाल में चुनावी सभा और रोड शो किया। 25 अप्रैल को मुरैना में जनसभा ली।

Home / Bhopal / Lok Sabha Election 2024 : जनसभा से पहले पूजा, 6 मई को सातवें चुनावी दौरे में खरगोन आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो