scriptडबल मर्डर से दहला शहर, रास्ते के विवाद में दो लोगों को गोली मारी फिर कुल्हाडी से काट डाला | Again double murder in prayagraj, neighbour brutally kill two | Patrika News
प्रयागराज

डबल मर्डर से दहला शहर, रास्ते के विवाद में दो लोगों को गोली मारी फिर कुल्हाडी से काट डाला

-मौके पर डीआईजी सहित आलाधिकारी मौजूद
-एक आरोपी को दरवाजा तोड़ कर पुलिस ने गिरफ्तार
-शहर के बीच में हुई इस घटना ने मचाया हडकंप
-कई थानों की फ़ोर्स इलाके में तैनात

प्रयागराजAug 19, 2019 / 12:45 am

प्रसून पांडे

murder

हत्याकांड

प्रयागराज। शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के चौफटका इलाके में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गये । ताबक तोड़ फायरिंग में तीन युवकों को गोली लगी जिनमे से एक की मौके पर मौत हो गई । दूसरे युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । जबकि तीसरे युवक का इलाज गंभीर हालत में किया जा रहा है। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया की आरोपी ने गोली मारने के बाद कुल्हाड़ी से शरीर पर वार किया। बीच शहर में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। जिले में तैनात डीआईजी ,एडीजे सहित पुलिस कप्तान कई थानों की फोर्स ने मौके पर मोर्चा संभाला। हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी ने खुद को घर में कैद कर लिया। पुलिस ने घर दीवार और दरवाजा तोड़ कर तत्काल एक आरोपी की गिरफ्तार किया। वही अन्य आरोपियों कि तलाश में आधी रात छापे मारी की कार्यवाही अधिकारियों के नेतृत्व में चलती रही।

इसे भी पढ़ें –

एडीजी एस एन साबंत ने बताया की दो परिवारों के बीच रास्ते को लंबे समय से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर रविवार की रात दोनों परिवार फिर सामने सामने आ गए।जिसमें एक पक्ष ने अपने ही बगल में रहने वाले दो लोगो को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपियों ने अपने को कमरे में बन्द कर लिया।पुलिस ने सीढ़ी लगाकर दरवाजा तोड़ कर एक आरोपी को पकड़ा जबकि बाकी लोगो की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। देर हत्याकांड मामले में धूमनगंज थाने के दरोगा सस्पेंड कर दिया गया है ।

बता दें धूमनगंज के चौफटका इलाके में दो पड़ोसियों में गली के रास्ते का विवाद कई दिनों से हो रहा था। रविवार को अजीत और लालू से रास्ते के बारे में आरोपियों से कहा सुनी हुई थी। तभी दूसरे गुट के लोगो ने अजीत और लालू पर तमंचे से फायरिंग कर दी। लालू को जब गोली लग गई तो आरोपियों ने उस पर कुल्हाड़ी से भी हमला कर दिया।जिससे लालू की मौके पर मौत हो गई। जबकी युवक अजीत ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपियों ने अपने को घर के ऊपर एक कमरे में बन्द कर लिया। कई घंटे तक पुलिस ने आरोपियों को बाहर निकालने की कोशिश की ।लेकिन आरोपी नही निकले। मौके पर पहुंचे डीआईजी एडीजे और एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से फोर्स को हथियार के साथ फिर भी लगा कर घर की छत पर भेजा। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर एक युवक को पकड़ लिया । जबकि बाकी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही ।धूमनगंज इलाके में तनाव देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।दोहरे हत्याकांड के बाद परिवार सहित पुरे इलाके में कोहराम मचा है।

Home / Prayagraj / डबल मर्डर से दहला शहर, रास्ते के विवाद में दो लोगों को गोली मारी फिर कुल्हाडी से काट डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो