scriptPrayagraj News: शुआट्स के निदेशक विनोद बी लाल के खिलाफ हुई एक और कार्रवाई, यंहा पूरी डिटेल | Another action taken against SHUTS director Vinod B Lal | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj News: शुआट्स के निदेशक विनोद बी लाल के खिलाफ हुई एक और कार्रवाई, यंहा पूरी डिटेल

शुआट्स के निदेशक विनोद बी लाल के विरुद्ध संस्थान के पूर्व छात्र पर जानलेवा हमला करने में नैनी पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर चार्ज शीट को कोर्ट में दाखिल कर दिया है इस चार्ज सीट में गिरफ्तारी के दौरान जो फर्जी आधार कार्ड मिला था। उसमे भी जालसाजी की धारा को इस चार्ज शीट में बढ़ाया गया है।

प्रयागराजDec 28, 2023 / 09:16 am

Pravin Kumar

shuats.jpg
प्रयागराज में सैम हिगिनबॉटम कृषि, प्रौद्योगिकी और विज्ञान विश्वविद्यालय निदेशक विनोद बी लाल के विरुद्ध एक और आपराधिक मुकदमे में चार्ज शीट अदालत में दाखिल कर दी गई है इस मामले में हत्या की कोशिश में नैनी थाने की पुलिस ने ठोस साक्ष्य जुटाकर आरोप पत्र तैयार किया। घूरपुर थाने में दर्ज मंतातरण और एससी और एसटी के मुकदमे में भी इस महीने की शुरुआत में ही एसीपी कौंधियारा ने न्यायालय में चार्ज शीट दाखिल कर दी थी।
इस मामले में हुई फिर ये कर्रवाई

सिविल लाइंस में रहने वाले मूल रूप से सुल्तानपुर जनपद शुआट्स के पूर्व छात्र सर्वेंद्र विक्रम सिंह की शिकायत पर नैनी थाने विनोद बी लाल और आर बी लाल समेत चार अज्ञात के विरुद्ध हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया था। सर्वेंद्र विक्रम का आरोप है कि 20 जून की रात में स्कूटी पर नैनी तरफ जा रहा था तभी नए यमुना पुल पर दो बाइक सवार चार लोगों ने तमंचा दिखाकर धमकाया कि तुमने आर बी लाल और विनोद बी लाल के विरुद्ध फतेहपुर में जो मुकदमा दर्ज कराया उसे वापस ले लो नहीं वरना जान से मार दिए जाएगा। धमकी देने वाले इन अज्ञात लोगों ने उसे धक्का देकर स्कूटी से गिरा दिया था। फिर शिकायत पर नैनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। अब उस मुकदमे में भी चार्ज शीट को दाखिल कर दिया गया है।

Hindi News/ Prayagraj / Prayagraj News: शुआट्स के निदेशक विनोद बी लाल के खिलाफ हुई एक और कार्रवाई, यंहा पूरी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो