अतीक के शूटर आबिद का एक और घर व दो करीबियों के फार्म हाउस जमींदोज

  • दबंगई के बदल पर बिना नक्शा पास कराए निर्माण कराने का आरोप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. बाहुबली अतीक अहमद और उनके करीबियों पर कार्रवाई लगातार जारी है। ताजा कार्रवाई की जद में आया है अतीक का सबसे खास शूटर आबिद। योगी सरकार ने आबिद का मरियाडीह स्थित करोड़ों रुपये की कीमत का दो मंजिला आलीशान मकान बुल्डोजर चलवाकर जमींदोज करवा दिया। आरोप है कि उसने बिना नक्शा पास कराए दबंगई के दम पर निर्माण कराया था, जिसके चलते विकास प्राधिकरण ने ये कार्रवाई की।


रविवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम की कार्रवाई के पहले वहां भारी पुलिस फोर्स लगाकर इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया था ताकि कोई सरकारी कार्रवाई में बाधा न उत्पन्न करे। पीडीए की टीम फोर्स लेकर पहुंची और बुलडोजर लगाकर मकान गिराया जाने लगा। तीन घंटे में आलीशान मकान पूरी तरह से मिट्टी में मिल चुका था।


जिस दो मंजिला मकान को तोड़ा गया उस 600 वर्ग गज जमीन में हुए मकान की कीमत अधिकारियों के मुताबिक पांच से छह करोड़ रुपये बतायी जा रही है। आबिद का मकान जमींदोज करने के बाद पीडीए की टीम बमरौली चौकी के निकट जीटी रोड स्थित अतीक के गुर्गे चकिया निवासी मो. मुस्लिम व अकबर के ऊार्म हाउस पर पहुंची और 2500 वर्ग गज जमीन पर निर्माण को ध्वस्त करा दिया। पीडीए के अधिकारियों का कहना है कि जमीन के मालिकाना की जांच कराई जाएगी।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned