scriptबाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की मुश्किलें बढ़ी, अग्रिम जमानत अर्जी टली, 18 मई को होगी सुनवाई | Bahubali Ateeq Ahmed's son Ali Ahmed's troubles increased | Patrika News
प्रयागराज

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की मुश्किलें बढ़ी, अग्रिम जमानत अर्जी टली, 18 मई को होगी सुनवाई

माफिया पिता अतीक अहमद अहमदाबाद वर्तमान में गुजरात साबरमती जेल में बंद है। लेकिन बाहुबली के छोटे बेटे अली अहमद की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही है। अली अहमद ने एक मामले में को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए सरकार से जवाबी हलफनामा मांगा है। मामले में अब अगली सुनवाई 18 मई को करेगी।

प्रयागराजApr 28, 2022 / 01:23 pm

Sumit Yadav

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की मुश्किलें बढ़ी, अग्रिम जमानत अर्जी टली, 18 मई को होगी सुनवाई

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की मुश्किलें बढ़ी, अग्रिम जमानत अर्जी टली, 18 मई को होगी सुनवाई

प्रयागराज: बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है वहीं दूसरी तरफ बाहुबली के दोनों बेटों पर पुलिस प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। माफिया पिता अतीक अहमद अहमदाबाद वर्तमान में गुजरात साबरमती जेल में बंद है। लेकिन बाहुबली के छोटे बेटे अली अहमद की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही है। अली अहमद ने एक मामले में को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए सरकार से जवाबी हलफनामा मांगा है। मामले में अब अगली सुनवाई 18 मई को करेगी।
इन केस में काट रहे फरारी

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद ने हाईकोर्ट में खुद को बेगुनाह बताते हुए अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है। रंगदारी और अपहरण जैसे मुकदमा होने के बाद से अली अहमद फरार है। अब बाहुबली के बड़े बेटे के बाद अब छोटे बेटे पर भी प्रयागराज पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है। अली रंगदारी मांगने के मामले में आरोपी है। ऐसे में बाहुबली अतीक अहमद के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।
5 बीघा जमीन को लेकर पांच करोड़ की रंगदारी का आरोप

बाहुबली अतीक के बेटे अली पर जिशान से पांच 5 बीघा जमीन पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। मामले में पीड़ित ने करेली थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया है। पीड़ित जीशान ने अली और उनके सहयोगी के खिलाफ रंगदारी और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

Home / Prayagraj / बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की मुश्किलें बढ़ी, अग्रिम जमानत अर्जी टली, 18 मई को होगी सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो