scriptBREAKING चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बाहुबली अतीक पहुंचे इलाहाबाद, भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां | Bahubali Atiq ahmad Reached Allahabad last day of Election Campaign | Patrika News

BREAKING चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बाहुबली अतीक पहुंचे इलाहाबाद, भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

locationप्रयागराजPublished: Mar 09, 2018 06:50:38 pm

शहर में पहुंचते ही अतीक अहमद का समर्थकों ने गाड़ी रोककर जगह-जगह स्वागत किया…

Bahubali Atiq ahmad Reached Allahabad last day of Election Campaign

BREAKING चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बाहुबली अतीक पहुंचे इलाहाबाद, भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

इलाहाबाद. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्व सांसद और फूलपुर संसदीय सीट से निर्दल उम्मीदवार बाहुबली अतीक अहमद के समर्थकों की भीड़ ने हर किसी को हैरान कर दिया। समर्थकों की भीड़ को बेकाबू होता देख पुलिस को बल का प्रयोग करा पड़ा। समर्थकों की भारी भीड़ को बहार रोक दिया गया। वहीं कुछ समर्थक अंदर भी पहंच गए। जिसके बाद पुलस ने लाठियां भांजी। बता दें कि, समर्थक अपने नेता को देखने के लिए जिस उत्साह से सड़कों से लेकर बहुमंजिला इमारतों पर खड़े दिखे। उससे एक बात साफ दिखी की इलाहाबाद के लोगों में अतीक का जलवा आज भी काफी हद तक बरकरार हैं।
वहीं दूसरी तरफ बाहुबली के अतीक के दोनों बेटे दोपहर में ही कटहरी पहुंचकर अपने पिता के लिए लोगों से बात क र रहे थे। बता दें कि, सियाट्स औऱ राजूपाल हत्याकांड में गवाह को धमकी देने के मामले में बाहुबली अतीक अहमद की इलाहाबाद कचहरी में पेशी थी। उन्हें देवरिया जेले से पेशी के लिए लाया जा रहा था। जैसे ही देवरिया जेल से अतीक अहमद इलाहाबाद के लिए चले। वैसे ही बेटे उमर ने इस बात की जानकारी लोगों को दे दिया। जानकारी मिलते ही शहर में हजारों की संख्या में लोग जमा होने लगे। अतीक रास्ते में थे और भीड़ शहर में इकट्टठा होने लगी। बेटा मो. उमर अतीक इस वक्त पिता को लेने पहुंचे थे।
बेटे उमर अतीक ने की जनसभा
कचहरी के पास काफी भीड़ जुट जाने पर अतीक के बेटे मोहम्मद उमर ने बिशप स्कूल के सामने एक बड़ी जनसभा को दोपहर के तकरीबन 2 बजे संबोधित किया। इस दौरान भारी भीड़ अतीक के एक दीदार के लिए पूरे इलाके में डटी रही।
शाम को पांच बजे के बाद पहुंचे अतीक
कचहरी में पेशी के लिए लाये जा रहे अतीक अहमद शाम को तकरीबन 5.20 पर कचहरी में पहुंचे। भारी संख्या में जुटे समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान सड़कों से लेकर बहुमंजिला इमारतों तक अतीक के लोग डटे रहे।
जगह-जगह हुआ स्वागत
शहर में पहुंचते ही अतीक अहमद का समर्थकों ने गाड़ी रोककर जगह-जगह स्वागत किया। इतना ही नहीं भीरी फोर्स की मौजूदगी के बाद भी अतीक की गाड़ियों को फूल मालाओं से लाद दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो