scriptहमारा नेता कैसा हो: महिला डॉक्टरों ने कहा- लॉ एंड ऑर्डर को जो बेहतर बना सके | better law and order situation demand in up election 2017 news in hindi | Patrika News
प्रयागराज

हमारा नेता कैसा हो: महिला डॉक्टरों ने कहा- लॉ एंड ऑर्डर को जो बेहतर बना सके

विधानसभा चुनाव को लेकर जोर- शोर से क्षेत्र में जुटे हैं राजनेता 

प्रयागराजJan 18, 2017 / 10:58 pm

अखिलेश त्रिपाठी

Hamara Neta Kaisa ho

Hamara Neta Kaisa ho

इलाहाबाद. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में राजनेता जोर- शोर से जुटे हैं। हर राजनीतिक दल के नेता लोगों से वोट मांगने पहुंच रहे हैं। लोगों को भी अपने नेताओं से काफी उम्मीद रहती है, ऐेसे में पत्रिका लोगों के मन को टटोलने उनके साथ पहुंच रहा है। इलाहाबाद में चौथे चरण में 23 फरवरी को मतदान होना है, ऐसे में शहर की महिला डॉक्टर अपने नेता को लेकर क्या सोचती हैं, इसको लेकर पत्रिका टीम ने महिला डॉक्टरों से बात की।


डॉक्टर मनीषा मौर्या का कहना है कि हमारे नेता ऐसा हो जो यूपी में अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाये। उन्होंने कहा कि नेता प्रदेश में ऐसा माहौला बनायें ताकि अपराधी अपराध करने से पहले सोचें।



मनीषा मौर्या ने कहा कि बिजली की व्यवस्था सुदृढ़ हो ताकि प्रदेश विकास की राह पर चल सके। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण को लेकर नेताओं को सार्थक प्रयास करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि दहेज हत्या, भ्रूण हत्या रोकने को लेकर भी बेहतर कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र में सुविधा बढ़ाने और डॉक्टरों की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया। 


वहीं डेंटिस्ट कनिका अग्रवाल ने कहा कि हमारा नेता महिला अपराध रोकने को लेकर कारगर प्रयास करें क्यों कि हाल के दिनों में महिलाओं पर अपराध की घटनाये बढ़ी है।


कनिका अग्रवाल ने कहा कि देश और प्रदेश के विकास को प्राथमिकता देने वाले नेताओं को लोग चुने। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल चुनाव के बाद लोगों को भूल जाते हैं। नेता ऐसा हो जो विकास की बात करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो