scriptइलाहाबाद में प्रतियोगी छात्र से दुराचार, बीजेपी कार्यकर्ता पर आरोप | Bjp leader raped student in Civil lines area news in Hindi | Patrika News
प्रयागराज

इलाहाबाद में प्रतियोगी छात्र से दुराचार, बीजेपी कार्यकर्ता पर आरोप

पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। वहीं आरोपी शख्स को बचाने के लिए सत्ता पक्ष के नेताओं पर दवाब डालने का आरोप भी लगा है।

प्रयागराजNov 01, 2017 / 01:26 pm

Akhilesh Tripathi

Rape

रेप

इलाहाबाद. यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर करने का दावा कर सत्ता हासिल करने वाले पार्टी बीजेपी के नेता ही सरेआम सूबे में कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर आए दिन कई संगीन आरोप लगते रहते हैं। ताजा मामला इलाहाबाद के सिविल लाइंस इलाके से है, जहां बीजेपी के कार्यकर्ता और विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदारों में शामिल शख्स पर प्रतियोगी छात्र के साथ दुराचार का आरोप लगा है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। वहीं आरोपी शख्स को बचाने के लिए सत्ता पक्ष के नेताओं पर दवाब डालने का आरोप भी लगा है।
मिली जानकारी के अनुसार गाजीपुर का रहने वाला एक छात्र सिविल लाइंस इलाके में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था । छात्र का आरोप है कि उसके मकान मालिक और बीजेपी नेता रमानंद शुक्ला ने उन्हें लालापुर स्थित कॉलेज चलने को कहा। छात्र का कहना है कि रास्ते में कार रोककर उसके साथ अप्राकृतिक दुराचार किया गया । पीड़ित छात्र ने सोमवार को पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। आरोपी शख्स के सत्ता पक्ष से जुड़े होने के कारण पुलिस पर दवाब भी बनाने की कोशिश की जा रही है। वहीं घटना के बाद आरोपी शख्स फरार है, जबकि आरोपी की तरफ से सत्ता पक्ष के लोगों ने मामले को फर्जी बताते हुए उन्हें फंसाने की साजिश बताया है। रमानंद शुक्ला विधानसभा चुनाव में बीजेपी से टिकट की मांग भी कर रहा था और वह बीजेपी से जुड़ा भी है । आरोपी का सिविल लाइंस इलाके में एक होटल भी है ।
छात्रा से भी छेड़खानी
वहीं एक अन्य घटना में कैंट इलाके में एक छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया । छात्रा का आरोप है कि वह घर के बाहर खड़ी थी कि पड़ोस में रहने वाले शोदहों ने उसको देखकर अश्लील इशारे करने लगे। जब उसके भाई ने विरोध किया तो उसे मारा पीटा। युवती के विरोध करने पर कमरे में घुस गए और उसके कपड़े फाड़ दिये। लड़की के शोर मचाने पर आरोपी दोनों युवक भाग निकले। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Home / Prayagraj / इलाहाबाद में प्रतियोगी छात्र से दुराचार, बीजेपी कार्यकर्ता पर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो