scriptदलित युवक से शादी रचाने वाली बीजेपी विधायक की बेटी ने पिता से बताया जान को खतरा, हाईकोर्ट से मांगी सुरक्षा | Bjp Mla Rajesh Mishra daughter demand protection from High court | Patrika News
प्रयागराज

दलित युवक से शादी रचाने वाली बीजेपी विधायक की बेटी ने पिता से बताया जान को खतरा, हाईकोर्ट से मांगी सुरक्षा

बरेली के जिले के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने पति अभितेश कुमार की जान को खतरा बताते हुए याचिका दाखिल की है और दोनों के शान्तिपूर्ण जीवन में किसी के हस्तक्षेप पर रोक लगाने की मांग की गयी है।

प्रयागराजJul 11, 2019 / 09:29 pm

Akhilesh Tripathi

Bjp Mla Rajesh Mishra daughter demand protection

बीजेपी विधायक की बेटी ने मांगी सुरक्षा

प्रयागराज. दलित युवक से शादी करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुरक्षा को लेकर याचिका दाखिल की है। याचियों के कोर्ट में न आ पाने के कारण याचिका की सुनवाई नही हो सकी। अगली सुनवाई 15 जुलाई को होगी। साक्षी व अन्य की याचिका पर यह आदेश न्यायमूर्ति वाई.के. श्रीवास्तव ने दिया है।
यह भी पढ़ें

दलित युवक से प्रेम विवाह करने पर विधायक पिता बने जान के दुश्मन तो बेटी ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा


याचीगण का कहना है कि उन्होंने शादी कर ली है। बरेली के जिले के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने पति अभितेश कुमार की जान को खतरा बताते हुए याचिका दाखिल की है और दोनों के शान्तिपूर्ण जीवन में किसी के हस्तक्षेप पर रोक लगाने की मांग की गयी है। याचिका में दलित से शादी के खिलाफ अपने पिता व परिवार के दूसरे लोगों से जान का खतरा बताया गया है।
यह भी पढ़ें

बेटी के प्रेम विवाह पर भाजपा विधायक ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो


याची का कहना है कि दोनों बालिग है और अपनी मर्जी से मंदिर में शादी कर ली है। याचिका में बरेली पुलिस पर भी विधायक पिता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया गया है। याची ने डीएम व एसएसपी से शिकायत की किन्तु सुरक्षा नहीं की गयी। याची अधिवक्ता ने सुरक्षा कारणों से याचियों के कोर्ट में न आ पाने के कारण 15 जुलाई की तिथि तय करने की मांग की। जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। बता दें कि इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।
BY- Court Corrospondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो