मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के ओएसडी के खिलाफ प्रयागराज में मुकदमा दर्ज, जांच में जुटे अधिकारी

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना भी शुरु कर दी है

By: Ashish Shukla

Published: 01 Jul 2019, 09:59 PM IST

प्रयागराज. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओएसडी प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव और उनके आइएएस पति मनु शर्मा के खिलाफ प्रयागराज के जार्ज टाउन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोर्ट के आदेश पर सम्पत्ति के विवाद में अशोक कुमार पाण्डेय ने प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव और उनके आईएएस पति मनु शर्मा व चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव और उनके आईएएस पति मनु शर्मा पर धमकाने और गाली गलौज करने के साथ ही जमीन विवाद में आपराधिक साजिश रचने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना भी शुरु कर दी है।

शहर के जार्ज टाउन थाने में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओएसडी प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव और उनके आईएएस पति मनु शर्मा व चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बंगले के विवाद में आपराधिक साजिश रचने के आरोप में सम्पत्ति पर काबिज अशोक कुमार पाण्डेय ने मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि 1995 में रेंट कन्ट्रोल अधिकारी से आबंटित होने के बाद लाउदर रोड़ स्थित बंगले पर काबिज हैं। करोड़ों के इस बंगले को खरीदने के लिए उन्होंने मनु श्रीवास्तव की मां बीना श्रीवास्तव को कई साल पहले पैसे भी दिए हैं।

अशोक पाण्डेय का आरोप है कि अपने प्रभाव के चलते प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव और उनके पति मनु श्रीवास्तव बंगले को खाली कराना चाहते हैं। इसके लिए 26 मई को उन्होंने चार लोगों को बंगले पर धमकाने के लिए भी भेजा था। जिस मामले में जार्जटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज न होने पर उन्होंने एएसपी से भी मामले की शिकायत की थी। लेकिन उसके बाद भी मामला दर्ज न होने पर उन्होंने कोर्ट की शरण ली। जिसके बाद एसीजेएम कोर्ट प्रयागराज के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित का आरोप है कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं और जान का भी खतरा बना हुआ है। पीड़ित ने सीएम योगी से भी सुरक्षा की गुहार लगायी है। इस मामले में पीड़ित अशोक पाण्डेय लगातार सीएम योगी को भी ट्वीट कर रहे हैं।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned