scriptबाहुबली अतीक अहमद के इन करीबियों के घर भी पड़ा सीबीआई का छापा, वकील ने कार्यवाही पर उठाया सवाल | CBI raid on Atiq Ahmed with close friends house | Patrika News
प्रयागराज

बाहुबली अतीक अहमद के इन करीबियों के घर भी पड़ा सीबीआई का छापा, वकील ने कार्यवाही पर उठाया सवाल

-अतीक को अपना करीबी बताने वाले बड़ा ताजिया कमेटी के अध्यक्ष के घर सीबीआई
-अतीक के कारख़ास के घर भी सीबीआई का छापा
-अतीक अहमद के रिश्तेदार के यहाँ पंहुची सीबीआई
 

प्रयागराजJul 17, 2019 / 01:32 pm

प्रसून पांडे

bahubli atik

atiq ahamd

प्रयागराज | पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के ठिकानो पर बुधवार को सीबीआई छापेमारी से हड़कम्प मचा है। लगभग चार घंटे से सीबीआई की छापेमारी उनके चौफटक़ा स्थित कार्यालय और चकिया स्थित निवास पर चल रही है। सीबीआई की कार्यवाही लखनऊ के कारोबारी मोहित जयसवाल के देवरिया ज़ेल में पीटने के मामलें में चल रही है ।जिसमें सीबीआई मोहित जयसवाल की हथियाई गई कई कम्पनियों के दस्तावेजो को तलाश रही है। उनके वकील को बाहर रोका गया ,इस मामलें में अतीक अहमद के बेटे उमर को भी नामजद आरोपी है। अतीक अहमद के वकील ने पूरी कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा की यह पूरी तरह से मनमानी चल रही है ।

यह भी पढ़ें – बाहुबली अतीक अहमद के घर और ऑफिस में CBI का छापा, पूरा एरिया सीज भारी फोेर्स तैनात

देवरिया जेल मे हुई घटना को सुप्रीम कोर्ट ने गंभीर प्रकरण मानते हुए सीबीआई के हवाले करते हुए अतीक अहमद को नैनी सेंट्रल ज़ेल से अहमदाबाद ज़ेल भेज दिया था। जिसके बाद से सक्रिय हुई सीबीआई ने अतीक अहमद के क़रीबी ज़फरउल्लाह ने सरेंडर किया था । जानकारी के मुताबिक़ सीबीआई ने कल ही इस मामले में चार्जशीट दाख़िल किया है। बुधवार की सुबह लगभग 7:00 बजे सीबीआई की टीम ने पहले उनके कार्यालय फ़िर आवास पर छापेमारी की कारवाई शुरू की। अतीक अहमद के साथ ही उनके मुंशी मुंसी फारूक के घर मोहतशिम गंज और अतीक अहमद को अपना करीबी बता कर होर्डिंग लगाने वाले बड़ा ताजिया कमेटी के रेहान खान के घर भी सीबीआई की टीम ने छापा मारा ।

अतीक अहमद के अधिवक्ता ख़ान सौलत हनीफ़ ने बताया की सुबह लगभग 7:30 बजे सीबीआई की टीम भारी संख्या में पुलिस बल के साथ अतीक अहमद के आवास के सभी गेट को चारों तरफ से सील कर छापेमारी की कारवाई कर रही है। उन्होने बताया की यह पूरी कारवाई अतीक अहमद के आवास उनके भाई अशरफ और साढू इमरान के आवास पर चल रही है। वकील ने बताया की उनके घर के सभी फोन को होल्ड कर लिया गया है ।उन्होंने कहा की अतीक अहमद की पत्नी ने उन्हें फोन किया लेकिन किसी ने फोन ले लिया तब से फोन ऑफ़ है घर के सभी फोन को होल्ड कर दिया गया है।उन्होंने कहा की सभी सिविल कपड़ो में है किसी की कोई पहचान नही है। घर में अतीक के नाबालिग बच्चे और नौकर है। अतीक अहमद के आवास पर छापेमारी के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल की टीम के अलावा पीएसी और आरएएफ की कई टुकड़ी भी मौज़ूद है।

Home / Prayagraj / बाहुबली अतीक अहमद के इन करीबियों के घर भी पड़ा सीबीआई का छापा, वकील ने कार्यवाही पर उठाया सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो