scriptबाहुबली अतीक अहमद को छोड़ तीन आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल ,इस मामले में पन्द्रह लोग है नामजद | Charge sheet filed against three accused except Atik Ahmed | Patrika News
प्रयागराज

बाहुबली अतीक अहमद को छोड़ तीन आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल ,इस मामले में पन्द्रह लोग है नामजद

देवरिया जेल में बुला कर प्रापर्टी डीलर से मार पीट का आरोप

प्रयागराजAug 10, 2019 / 03:41 pm

प्रसून पांडे

bahubali

atiq

प्रयागराज।बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। देवरिया कांड में उनके बेटे उमर का नाम सामने आने के बाद बाहुबली के घर दफ्तर और उनके करीबियों के घर सीबीआई की छापेमारी की कार्यवाही हुई। उसके बाद राजूपाल हत्याकांड मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की। यही नहीं देवरिया जेल में हुए एक और कांड का मामला सामने आया था। इस मामले में अतीक अहमद सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसमें अतीक को छोड़कर अन्य तीन लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें –#patrikaupnews उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को भाजपा ने दी बड़ी,जिम्मेदारी,कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर

धूमनगंज के प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद जैद समेत तीन को अगवा करके देवरिया जेल में मारपीट की गई थी। इस मामले में छह माह के बाद भी पुलिस अतीक अहमद के खिलाफ रिमांड नहीं बनवा सकी है।अतीक अहमद को छोड़कर तीन आरोपियों के खिलाफ धूमनगंज पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। इस मुकदमे में अतीक समेत 15 नामजद है। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों के खिलाफ अभी जांच चल रही है।

बाहुबली अतीक अहमद ने देवरिया जेल में बंद रहते हुए कई प्रॉपर्टी डीलरों को जेल में बुलाया था। अतीक अहमद पर कई आरोप लगे की प्रॉपर्टी डीलरों को बुलाकर वहां पर रंगदारी वसूली गई थी। दरअसल मामला तब खुला जब लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल की प्रॉपर्टी जबरन दूसरे के नाम पर ट्रांसफर करा दी गई। इसके बाद बमरौली के प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद जैद सामने आया उसने धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद उनके साथ अली अहमद मोहम्मद अहमद हमदान फैशल ताबिल उसैद खालिद जफर मोहम्मद राशिद नीलू विजय राय और फरहान के खिलाफ अपहरण जानलेवा हमला रंगदारी वसूलने जैसे आरोपों के साथ आई आर दर्ज कराई।

धूमनगंज पुलिस ने उस समय अतीक अहमद के करीबी ताबिल उर्फ एसपी सिटी को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरु कर दी। लेकिन बाद में मामला शांत हो गया पुलिस ने ताबिल के बाद अरसद और फरहान को जेल भेजा। इसके अलावा किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। यही नहीं जेल में प्रॉपर्टी डीलर समेत तीन की साथ मारपीट करने वाले अतीक के खिलाफ अब तक पुलिस रिमांड नहीं बनवा पाई है। बताया जा रहा है कि 6 महीने में इस मुकदमे की तीन विवेचक बदल चुके हैं। लेकिन किसी ने कार्यवाही नहीं की पुलिस अफसरों का कहना है कि जेल से अतीक का रिमांड बनवा कर कार्यवाही की जाएगी। इस मुकदमे में जेल गए तार अरशद और फरहान के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किए गए।

Home / Prayagraj / बाहुबली अतीक अहमद को छोड़ तीन आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल ,इस मामले में पन्द्रह लोग है नामजद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो