यूपी के इस शहर में देर रात निरीक्षण पर निकलें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अधिकारीयों में बढ़ी बैचैनी

यूपी के इस शहर में देर रात निरीक्षण पर निकलें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अधिकारीयों में बढ़ी बैचैनी

Prasoon Kumar Pandey | Publish: Oct, 14 2018 12:57:41 AM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

कहा तय समय में पूरा हो काम लापरवाही हुई तो दंड मिलेगा

इलाहाबाद:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी कुंभ की तैयारियों को परखने के लिए संगम नगरी की सड़कों पर निकल पड़े। मुख्यमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे पर शहर में है। देर रात प्रदेश के आला अधिकारियों के साथ दिव्य भव्य कुंभ की तैयारियों को देखने के लिए मुख्यमंत्री का काफिला शहर की सड़कों पर घूमने लगा। सीएम योगी आदित्य नाथ कुम्भ को लेकर कराये जा रहे विकास कार्यों के औचक निरीक्षण किया। सीएम योगी सर्किट हाउस से सीधे हाईकोर्ट के सामने निर्माणाधीन फ्लाई ओवर का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने सेतु निगम के अधिकारियों से फ्लाईओवर के निर्माण कार्य की प्रगति की जानकारी ली।

इसके बाद सीएम योगी का काफिला फायर ब्रिगेड चौराहे पर पहुंचा। जहां पर सीएम ने इलाहाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भानु चन्द्र गोस्वामी से निर्माण कार्यों की जानकारी ली। सीएम ने एडीए वीसी को शीतलहर के पहले सभी निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ पूरा करने का निर्देश दिया है। सीएम और भी विकास कार्यों का निरीक्षण करने के लिए संगम की ओर रवाना हुए। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर शहर में दिन रात काम चल रहा है। मुख्यमंत्री को जहां पर निरीक्षण के लिए पहुंचना था वहां पहुंचने से कुछ देर पहले तक काम चलता रहा। मुख्यमंत्री का काफिला जैसे जैसे बढ़ रहा था अधिकारियों के हाथ.पांव ऐसे ही फूल रहे थे।मुख्यमंत्री के साथ नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी, महापौर अभिलाषा गुप्ता शहर उत्तरी के विधायक हर्षवर्धन बाजपेई सहित प्रमुख सचिव अनूप चंद्र पांडे से लेकर प्रदेश और जिला प्रशासन मेला प्रशासन के अधिकारियों की लंबी जमात शामिल रही।

मुख्यमंत्री ने म्योहल चौराहे पर चल रहे काम का निरीक्षण किया। उन्होंने काम करने वाले लोगों से पूछताछ की और कमिश्नर से काम की गुणवत्ता की जानकारी मांगी। मुख्यमंत्री का काफिला मेडिकल चौराहे पर पहुंचा जहां बड़े पैमाने पर विकास कार्य चल रहा है,उन्होंने जीआईसी फ्लाईओवर के काम को देखा साथ ही संगम जाने वाले मार्गों के लिए कर जानकारी ली। वहीं परेड ग्राउंड में बन रहे पीपा पुल का निरीक्षण किया। और तय समय में पूरा करने की हिदायत दी।मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान जिम्मेदार अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए और कहा कि काम में किसी भी तरह की लापरवाही हुई तो दंड सबको मिलेगा। वहीं परेड ग्राउंड से मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस वापस आया बता दें कि मुख्यमंत्री रविवार की दोपहर तक शहर में रहेंगे। और इस दौरान कई इलाकों का औचक निरीक्षण करेंगे।

Ad Block is Banned