scriptCold and fog wreak havoc: all flights canceled, many trains delayed | ठंड और कोहरे का कहर: सभी विमाने हुईं निरस्त, कई ट्रेनें भी लेट | Patrika News

ठंड और कोहरे का कहर: सभी विमाने हुईं निरस्त, कई ट्रेनें भी लेट

locationप्रयागराजPublished: Jan 16, 2024 08:58:06 am

Submitted by:

Krishna Rai

यूपी के कई जिलों में ठंड और कोहरे का कहर जारी है। सोमवार को प्रयागराज में सभी विमाने निरस्त रहीं, और राजधानी सहित कई ट्रेनें घंटो देरी से पहुंची।

train_delayed.jpg
खराब मौसम हवाई सेवा पर काफी भारी पड़ रहा है। मौसम के कारण प्रयागराज एयरपोर्ट पर लगातार दूसरे दिन किसी भी हवाई जहाज का आवागमन नहीं हुआ। ऐसे में यहां से आने जाने वाले यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़। सोमवार को प्रयागराज एयरपोर्ट से १४ विमानों का आवागमन होना था, लेकिन मौसम और खराब दृश्यता के कारण एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने एक भी उड़ान को अनुमति नहीं दी। उधर घने कोहरे के कारण ट्रेनों का भी संचालन काफी बिगड़ा रहा। प्रयागराज एक्सप्रेस लगातार चौथे दिन भी घंटो लेट पहुंची। वहीं भुवनेश्वर राजधानी २५ घंटे से भी ज्यादा विलंबित रही।
दिल्ली रूट की ट्रेनें ज्यादा प्रभावित
भीषण कोहरे के कारण दिल्ली रूट की ट्रेने पिछले कई दिनों से ज्यादा प्रभावित चल रही हैं। सोमवार को भी दिल्ली से आने वाली ट्रेनें काफी लेट पहुंची। प्रयागराज एक्सप्रेस शाम पांच बजे के बाद पहुंची तो आनंद बिहार नौ घंटे लेट होकर तीन बजे के बाद प्रयागराज पहुंच सकी।

ट्रेंडिंग वीडियो