scriptमौसम विभाग द्वारा नया अलर्ट, हो जाएं सावधान प्रयागराज के साथ इन शहरों में छाएगा घना कोहरा और बढ़ेगी ठंड | Cold will increase in Prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

मौसम विभाग द्वारा नया अलर्ट, हो जाएं सावधान प्रयागराज के साथ इन शहरों में छाएगा घना कोहरा और बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग के अनुसार सूरज निकलने के बाद भी ठंड से नहीं मिलेगी राहत।

प्रयागराजJan 15, 2024 / 05:31 pm

Pravin Kumar

weather_today_new_alert_in_prayagraj.jpg
इलाहाबाद विश्वविद्यालय के भूगोल विभाग के प्रोफेसर एआर सिद्दीकी के अनुसार 17 जनवरी तक घना कोहरा पड़ सकता है।गलन के कारण धूप निकलने के बाद भी तापमान नहीं बढ़ेगा बताया कि रात को ठंड बढ़ सकती है 22 जनवरी के बाद ठंड कम होने के आसार दिख रहे हैं।
पिछले चार दिनों से पड़ रही भीषण ठंड ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया शनिवार रात से ही कोहरा छा गया था। सुबह भी इससे राहत नहीं मिली हाईवे और शहर में भी सड़क पर द्रयस्त्या कम रही गाड़ियां हेडलाइट जलाकर लोग अधिकतम 20 किलोमीटर की गति से चले जहां अलाव जला वहां मवेशी भी आसपास की गर्माहट लिए बैठे रहे मौसम विभाग की माने तो कोयले से अभी राहत नहीं मिलेगी गलन की वजह से तापमान में भी तेजी से कमी आएगी सूरज चमकने की उम्मीद है कम हैं।
मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन lदिन कोहरे से राहत की संभावना नहीं इसके चलते गलन भी बरकरार है ठंड के चलते रात ही नहीं बल्कि सुबह भी जगह-जगह लोग अलाव जलाकर तापते हैं।

Hindi News/ Prayagraj / मौसम विभाग द्वारा नया अलर्ट, हो जाएं सावधान प्रयागराज के साथ इन शहरों में छाएगा घना कोहरा और बढ़ेगी ठंड

ट्रेंडिंग वीडियो