scriptपेड़ से कच्चा आम तोड़ने गए चचेरे भाई बहन की तालाब में डूब कर मौत | Brother and sister death in Kaushambi | Patrika News
प्रयागराज

पेड़ से कच्चा आम तोड़ने गए चचेरे भाई बहन की तालाब में डूब कर मौत

यूपी के कौशांबी जिले के करारी थानाक्षेत्र में में पेड़ से कच्चे आम तोड़ने की कोशिश में चचेरे भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों का शव बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने तालाब के दलदल से बाहर निकाला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रयागराजApr 24, 2024 / 02:33 pm

Krishna Rai

कौशांबी: करारी के मौलानी गांव में शारदा व तीरथ सगे भाई हैं। दोनों परिवार के लोग मेहनत मजदूरी कर अपना गुजर बसर करते हैं। परिवार में बच्चे अभी छोटे हैं। शारदा का बेटा आर्यन उम्र 7 साल और तीरथ की बेटी शिवानी उम्र 6 साल मंगलवार शाम पढ़ाई के बाद गांव के बाहर तालाब के किनारे लगे आम के पेड़ से कच्चे आम तोड़ने गए। आर्यन पेड़ मे पत्थर मार आम तोड़ कर नीचे गिरा रहा था। जिसे शिवानी उठा कर एक जगह एकत्रित कर रही थी। इसी दौरान अचानक शिवानी का पैर फिसल गया और वह तालाब में गिरकर डूबने लगी। चचेरी बहन शिवानी को डूबता देख आर्यन उसे बचाने की कोशिश मे खुद भी तालाब मे कूद गया। सहारा न मिलने के चलते शिवानी और आर्यन तालाब के दलदल में फंस कर डूब गए।
देर शाम होने के बाद भी बच्चे जब घर नहीं पहुंचे। बच्चों के अचानक लापता होने से घबराए परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। बच्चों को गांव और बाहर परिजन पूरी रात तलाश करते रहे। बुधवार की सुबह गांव के लोग तालाब की तरफ टहलने के लिए गए थे। तभी तालाब में शिवानी का फ़्राक दिखाई पड़ा। ग्रामीणों ने शोर मचा कर परिवार के लोगों को जानकारी दी। ग्रामीणों ने तालाब मे उतर कर बच्चों की तलाश शुरू की। शिवानी का शव तालाब में उतराता हुआ मिला, जबकि आर्यन का शव तालाब के दलदल मे फंसा मिला। घटना से गांव में शोक छाया रहा।

Hindi News/ Allahabad / पेड़ से कच्चा आम तोड़ने गए चचेरे भाई बहन की तालाब में डूब कर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो