scriptडीएम प्रयागराज नवनीत सिंह चहल हुए सख्त, इन अफसरों को दिए कड़े निर्देश.. | DM Prayagraj Navneet Singh Chahal became strict | Patrika News
प्रयागराज

डीएम प्रयागराज नवनीत सिंह चहल हुए सख्त, इन अफसरों को दिए कड़े निर्देश..

डीएम ने अवैध खनन पर प्रभावी कार्रवाई के लिए टास्क फोर्स का गठन करने तथा एसडीएम, एआरटीओ, एसीपी, खनन विभाग के अधिकारियों को संयुक्त रूप से चेकिंग करने के निर्देश दिए..

प्रयागराजDec 29, 2023 / 09:07 am

Pravin Kumar

dm_01.jpg

डीएम नवनीत सिंह चहल ने कलेक्ट्रेट स्थित संगम सभागार में बैठक की।

प्रयागराज जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल हुए सख्त उन्होंने संगम सभागार में बैठक कर बैठक में बालू के दामों पर खनन विभाग अंकुश लगाए उन्होंने अवैध खनन अवैध परिवहन व अवैध भंडारण के खिलाफ कार्रवाई के लिए निर्देश दिए।ओवरलोडिंग के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाने को भी कहा उन्होंने एसडीएम व एसीपी को निर्देश देते हुए कहा कि निर्धारित पट्टा क्षेत्र में ही बालू खनन करने तथा अवैध खनन पर नियंत्रण उनकी जिम्मेदारी है। एसडीएम की जिम्मेदारी है कि राजस्व वसूली में किसी प्रकार की लापरवाही होने ही ना पाए।
डीएम ने कहा कि बालू के दाम आसमान छू रहे हैं जो बाढ़ के समय रेट था वहीं अब भी है तो इसलिए जो भी सरकारी रेट हो उसकी मंडियों में लिस्ट लगे और अवैध मंडियां संचालित नहीं होनी चाहिए।
अवैध खनन प्रभावी कार्रवाई के लिए टास्क फोर्स का गठन करने तथा एसडीएम, एआरटीओ, एसीपी एवं खनन विभाग के अधिकारियों को संयुक्त रूप से वाहनों की चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं उन्होंने तीन शिफ्टो पर चेक पॉइंट पर ड्यूटी लगाए जाने को कहा एडीएम प्रशासन हर्ष देव पांडेय ,एडीएम वित्त एवं राजस्व जगदंबा सिंह, वरिष्ठ खनन अधिकारी अजय कुमार एसडीएम सदर अभिषेक सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Hindi News/ Prayagraj / डीएम प्रयागराज नवनीत सिंह चहल हुए सख्त, इन अफसरों को दिए कड़े निर्देश..

ट्रेंडिंग वीडियो