script प्रयागराज में बस ड्राइवर और कंडक्टर पर चापड़ से हमला करने वाले इंजीनियरिंग के छात्र को पुलिस ने मारी गोली | Engineering student shot by police in Prayagraj | Patrika News

प्रयागराज में बस ड्राइवर और कंडक्टर पर चापड़ से हमला करने वाले इंजीनियरिंग के छात्र को पुलिस ने मारी गोली

locationप्रयागराजPublished: Nov 24, 2023 09:54:36 pm

Submitted by:

Krishna Rai

शुक्रवार की सुबह किराए के लिए हुए विवाद में यूनाइटेड कॉलेज इंजीनियरिंग के छात्र द्वारा बस कंडक्टर और चालक पर हमला करने के बाद देर रात पुलिस ने आरोपी को गोली मार दी।

engineering_student_shoot.jpg
पुलिस इनकाउंटर में घायल आरोपी छात्र

प्रयागराज। औधोगिक थाना क्षेत्र चांडी गांव के समीप बंदरगाह के निकट पुलिस मुठभेड़ में भागने की कोशिश करने वाले अपराधी छात्र लारेब हाशमी को पुलिस ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शुक्रवार की सुबह ही आरोपी छात्र ने बस कंडक्टर व चालक पर चापड़ से हमला कर दिया था। पुलिस द्वारा निशानदेही पर हथियार बरामद करने ले जाया गया था। वहीं पर उसने पिस्टल छुपा रखा था। छात्र ने इस पिस्टल से पुलिस पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे गोली मार दी।
आरोपी छात्र के हमले से फैल गई थी सनसनी
नैनी के यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने इलेक्ट्रॉनिक बस के कंडक्टर पर चापड़ से हमला कर दिया। घटना शुक्रवार सुबह 9:30 बजे की है। आरोपी गैर समुदाय का होने की वजह से पूरे क्षेत्र में तनाव फैल गया। इलेक्ट्रॉनिक बस के कंडक्टर और चालक हड़ताल पर बैठ गए। वही हमले के बाद आरोपी छात्र इंजीनियरिंग कॉलेज के अंदर घुस गया। वह बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र है।
यह है पूरा मामला
फाफामऊ से रेमंड करछना जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक बस में मौजूद इंजीनियरिंग का छात्र लारेब हाशमी निवासी सोरांव ने कॉलेज के सामने किसी बात को लेकर कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा निवासी सरायममरेज और चालक पर अचानक चापड़ से बस में ही हमला कर दिया। इस दौरान कुछ लोग समझ पाते तब तक वह वारदात को अंजाम देकर कॉलेज परिसर में घुस गया। चालक मंगला प्रसाद यादव निवासी नैनी ने बताया छात्र अपने बैग में चापड़ लिया था।
आरोपी छात्र को सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ के बाद शाम को उसे हथियार बरामदगी के लिए चाडी गांव ले जाया गया था। जहां उसने पहले से रखी पिस्टल से पुलिस पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी है। उस आरोपी छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। अभिनव त्यागी, डीसीपी, यमुनानगर

ट्रेंडिंग वीडियो