scriptEngineering student used to carry chapat in school bag instead of book | प्रयागराज: किताब की जगह स्कूल बैग में चापड़ लेकर चलता था इंजीनियरिंग का छात्र, सिटी बस ड्राइवर और कंडक्टर पर कर दिया ताबड़तोड़ हमला, जाने पूरा मामला | Patrika News

प्रयागराज: किताब की जगह स्कूल बैग में चापड़ लेकर चलता था इंजीनियरिंग का छात्र, सिटी बस ड्राइवर और कंडक्टर पर कर दिया ताबड़तोड़ हमला, जाने पूरा मामला

locationप्रयागराजPublished: Nov 24, 2023 01:49:01 pm

Submitted by:

Krishna Rai

प्रयागराज शहर से रेमंड की ओर जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक सिटी बस के ड्राइवर और कंडक्टर पर एक छात्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया है।

Engineering student
प्रयागराज। जिले की सिटी इलेक्ट्रिक बस में यात्रा करने वाले एक छात्र ने स्कूली बैग से किताब की जगह चापड़ निकाल कर बस ड्राइवर और कंडक्टर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे दोनों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया है।

गैर समुदाय के युवक के हमले से फैल गया तनाव
नैनी के यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने इलेक्ट्रॉनिक बस के कंडक्टर पर चापड़ से हमला कर दिया। घटना शुक्रवार सुबह 9:30 बजे की है। आरोपी गैर समुदाय का होने की वजह से पूरे क्षेत्र में तनाव फैल गया। इलेक्ट्रॉनिक बस के कंडक्टर और चालक हड़ताल पर बैठ गए। वही हमले के बाद आरोपी छात्र इंजीनियरिंग कॉलेज के अंदर घुस गया। वह बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र है। पुलिस उससे पूछताछ की जा रही है।
यह है पूरा मामला
फाफामऊ से रेमंड करछना जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक बस में मौजूद इंजीनियरिंग का छात्र लारेब हाशमी निवासी सोरांव ने कॉलेज के सामने किसी बात को लेकर कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा निवासी सरायममरेज और चालक पर अचानक चापड़ से बस में ही हमला कर दिया। इस दौरान कुछ लोग समझ पाते तब तक वह वारदात को अंजाम देकर कॉलेज परिसर में घुस गया। चालक मंगला प्रसाद यादव निवासी नैनी ने बताया छात्र अपने बैग में चापड़ लिया था।
घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया
औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि सिटी बस में कंडक्टर और चालक पर हमले की सूचना के तत्काल बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया। कंडक्टर की गर्दन और हाथ में गंभीर चोटे आई हैं। वहीं मामले की जानकारी होते ही सिटी बस के अन्य चालक और कंडक्टर हड़ताल पर चले गए साथ ही खूब नारेबाजी की।
किराये को लेकर पहले भी हो चुका था विवाद
पुलिस का कहना है कि पूर्व भी छात्र व कंडक्टर के बीच किराए को लेकर विवाद हुआ था। यही कारण है कि उसने बैग में चापड रखा था और शुक्रवार को हुए विवाद के बाद चालक और परिचालक पर हमला कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो