script शादी के मंडप में बैठने से पहले ही थाने पहुंचा दूल्हा, प्रेमिका ने मचाया बवाल | groom reached the police station even before sitting in the wedding | Patrika News

शादी के मंडप में बैठने से पहले ही थाने पहुंचा दूल्हा, प्रेमिका ने मचाया बवाल

locationप्रयागराजPublished: Feb 07, 2024 08:06:44 am

Submitted by:

Krishna Rai

यूपी के प्रयागराज जिले में दूल्हा अपनी बारात लेकर शादी के लिए निकले वाला ही था कि प्रेमिका ने बवाल मचा दिया, और दूल्हा बारात के बजाय थाने पहुंच गया।

prayagraj_news.jpg
प्रयागराज के मेजा थानाक्षेत्र में चौकाने वाला मामला आया। मंगलवार को अकोढ़ा गांव में एक दूल्हा अपनी बारात लेकर कोरांव थाना क्षेत्र के एक गांव में निकलने वाला था। सारी तैयारियां पूरी हो गईं थीं। सभी डीजे और गाजे बाजे पर नाच गा रहे थे। तभी अचानक दूल्हे की प्रेमिका मेजा थाने पहुंची और उसने पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस तत्काल दूल्हे के घर पहुंची और बारात लेकर निकल रहे दूल्हे को अपने साथ थाने लेकर चली आई। दूल्हे की प्रेमिका रायबरेली की रहने वाली थी, और उसने पुलिस से आरोप लगाया कि दूल्हे ने उसे प्रेमजाल में भसा कर शादी का वादा करते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद शादी किसी और से करने लगा। जिसकी जानकारी मिलने पर प्रेमिका रायबरेली से मेजा आ धमकी और उसने पुलिस को तहरीर दी है। देर रात तक थाने पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। उधर कोरांव में लडक़ी पक्ष के लोगों की भी सारी तैयारियां पूरी हो गई थीं। वहां भी मामले की सूचना पहुंची तो सारी तैयारियों पर पानी फिर गया। खुशी का सारा माहौल अचानक सन्नाटे में तब्दील हो गया। थानाध्यक्ष मेजा राजेश उपाध्याय ने बताया कि दूल्हे के खिलाफ विधिक कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।
रायबरेली में दोनों को हुआ था प्यार
प्रयागराज के मेजा अकोढ़ा गांव का रहने वाला एक युवक रायबरेली में अपने पिता के साथ रहता था। उसके पिता वहीं अध्यापक थे। उसी दौरान उसे बगल के ही एक युवती से प्रेम हुआ और दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे थे। कुछ दिन बाद युवक गांव आ गया और उसकी शादी कोरांव के एक लडक़ी से तय हो गई। ६ फरवरी को उसकी शादी थी और वह बारात लेकर निकलने वाला था कि प्रेमिका ने थाने पहुंचकर सारा मामला बदल दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो