scriptकोरोना वायरसर: हाईकोर्ट ने जजों, अधिकारियों व अपने कर्मचारियों की मदद के लिए गठित की टीम | High court constituted team to help judges, officers and their employe | Patrika News
प्रयागराज

कोरोना वायरसर: हाईकोर्ट ने जजों, अधिकारियों व अपने कर्मचारियों की मदद के लिए गठित की टीम

यह टीम 24 घंटे मदद के लिए उपलब्ध रहेगी

प्रयागराजMar 24, 2020 / 10:49 pm

प्रसून पांडे

High court constituted team to help judges, officers and their employe

कोरोना वायरसर: हाईकोर्ट ने जजों, अधिकारियों व अपने कर्मचारियों की मदद के लिए गठित की टीम

प्रयागराज 24 मार्च । कोरोना वायरस संक्रमण से उत्पन्न परेशानी को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जजों और अधिकारियों तथा कर्मचारियों की सहायता के लिए टीम गठित कर दी है । यह टीम 24 घंटे मदद के लिए उपलब्ध रहेगी । हाईकोर्ट प्रशासन ने सभी कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की मेडिकल अथवा अन्य किसी सहायता के लिए टीम के सदस्यों से संपर्क करने के लिए कहा है । यह सदस्य संबंधित कर्मचारी को हर प्रकार की मदद उपलब्ध कराएंगे। हाईकोर्ट प्रशासन ने न्यायमूर्ति गणों तथा प्रथम श्रेणी से लेकर चतुर्थ श्रेणी तक के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए दो अलग.अलग टीमें गठित की हैं ।

जजों की सहायता के लिए निबंधक प्रोटोकॉल आशीष कुमार श्रीवास्तव व अन्य अधिकारियों की एक टीम बनाई गई है ।जबकि अधिकारियों व कर्मचारियों की सहायता के लिए डिप्टी रजिस्ट्रार संतोष कुमार श्रीवास्तव ए असिस्टेंट रजिस्ट्रार आरके शुक्ला ए सेक्शन अफसर धर्मराज सिंह और समीक्षा अधिकारी प्रदीप कुशवाहा की टीम गठित की गई है टीम के सदस्यों के मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं जिनपर हाईकोर्ट कर्मचारी सहायता मांग सकेंगे।


नोएडा में हेल्प लाइन नंबर जारीनोएडा जजशिप में जिला अदालत के कर्मचारियो और अधिकारियो की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 9953083877 जारी किया है। इस नंबर पर नोएडा जिला न्यायालय के कर्मचारी जरुरत पड़ने पर सहायता मांग सकते है।

Home / Prayagraj / कोरोना वायरसर: हाईकोर्ट ने जजों, अधिकारियों व अपने कर्मचारियों की मदद के लिए गठित की टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो