scriptपत्नी के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि पति ने प्रेमिका के साथ… | husband commit suicide his lover after marriage wife shocked | Patrika News
प्रयागराज

पत्नी के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि पति ने प्रेमिका के साथ…

पिछले माह हुई थी आजाद की शादी

प्रयागराजApr 17, 2018 / 09:46 am

Sunil Yadav

पत्नी के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि पति ने प्रेमिका के साथ...

पत्नी के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि पति ने प्रेमिका के साथ…

इलाहाबाद. जिले के उतरांव थाना अंतर्गत भदंवा गांव के पास भोर में एक प्रेमी युगल बेहोशी की हालत में पाए में पाये गये। दोनों ने जहरीला पदार्थ खा रखा था। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। 22 मार्च को मृतक आजाद के परिजनों ने उसकी शादी गोपीगंज में की थी। शादी के अभी एक महीना भी नहीं बीता और पति के इस कदम के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।
उतरांव के नीमी थरियांव गांव का रहने वाला आजाद पड़ोस की ही रहने वाली 25वर्षीय प्रीती एक दूसरे को लम्बे समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। एक दूसरे पर जान छिड़कने वाले आजाद और प्रीती ने साथ जीने मरने की कसमे खा ली थी। लेकिन दोनों के धर्म अलग-अलग होने की वजह से शादी नहीं कर सकते थे। लिहाजा दोनों ने अपने प्रेम की बात छिपाये रखा।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात जब दोनों का परिवार जब सो रहा था जब आजाद और प्रीती चुप चाप अपने-अपने घर निकल गए। इसके बाद दोनों ने एक साथ आत्महत्या की नियत से उतरांव थाना अंतर्गत भदंवा गांव के पास भोर में जहरीला पदार्थ खा लिया। अल सुबह जब दोनों बेहोशी की हालत में ग्रामीणों को मिले तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां प्रीती की अस्पताल में पहुंचने के बाद मौत हो गई। जबकि आजाद ने एक घंटे बाद दमतोड़ दिया।
पुलिस को काफी मशक्कत के बाद दोनों के परिजनों का पता चला। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक आजाद के मोबाइल से ही उसके परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृत आजाद को देखा तो बिलख पड़े । कुछ देर बाद खबर मिलते ही प्रीती के परिजन भी बदहवास हालत में एसआरएन पहुंचे। दोनों के परिजन बगैर कार्रवाई के शव ले जाना चाहते थे।
लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने विधिक कार्रवाई करने के बाद ही शव देने को कहा। जिसपर दोनों के परिजन राजी हो गए। वही आजाद की पत्नी के हाथोें की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि पति आजाद के इस कदम के बाद उसके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक आजाद के इस कदम के बाद उसकी पत्नी का रो-रो कर बुराहाल है। पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दोनों काफी दिनों से एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन धर्म व समाज के भय से शादी नहीं कर सके। दोनों एक साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।
By- Prasoon panday

Home / Prayagraj / पत्नी के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि पति ने प्रेमिका के साथ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो