script बारात लाओगे तो गोली मार देंगे, शादी के दिन दूल्हे को मिली डायरेक्ट शूट की धमकी | If you bring a wedding procession we will shoot you groom received threat of shooting | Patrika News

बारात लाओगे तो गोली मार देंगे, शादी के दिन दूल्हे को मिली डायरेक्ट शूट की धमकी

locationप्रयागराजPublished: Dec 12, 2023 08:35:58 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

प्रतापगढ़ में दूल्हे को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है। दरवाजे पर कुछ लोग आते हैं और दूल्हे के पिता को पिस्टल दिखाकर धमकी भी देते हैं। इसके बाद डर के मारे दूल्हे को अपनी बारात कैंसिल करनी पड़ी।

 

pratapgarh_news
यह सनसनीखेज मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से। यहां शादी के दिन दूल्हे के दरवाजे पर धमकी भरा लेटर मिला है। इसके बाद घबराए घर वालों ने बारात ले जाने का इरादा बदल दिया।
नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव में खराद कारखाना मालिक के बेटे की शादी की खुशियां अचानक गायब हो गई। सुबह दरवाजे पर पड़ा धमकी भरा लेटर मिलने के बाद पिता ने बारात ले जाने का इरादा बदला तो चारों ओर मायूसी छा गई।
दरअसल ये मामला जोगापुर गांव का है। यहां के युवक की शादी कंधई के ताला गांव की युवती से तय हुई थी। शादी की 11 दिसंबर की तारीख तय हुई जबकि 8 दिसंबर की सुबह साढ़े छह बजे एक बाइक से तीन युवक आए और दरवाजा खटखटाया।
बारात लेकर जाओगे तो गोली मार देंगे
दूल्हे के पिता ने आरोप लगाया है कि जब दरवाजा खोला तो युवकों ने उनपर पिस्टल सटा दिया और बोले कि ‘मना किया था उस लड़की से शादी करने को। बारात लेकर जाओगे तो गोली मार देंगे।’ इस पर दूल्हे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की खोजबीन शुरू की। घर के बाहर दो सिपाही भी तैनात कर दिए गए।

सुरक्षा का आश्वासन फिर भी नहीं हैं तैयार
पुलिस ने सुरक्षा देने का आश्वासन दिया फिर भी दूल्हे के घरवाले तैयार नहीं हुए। दूल्हे के पिता धमकी से डर गए हैं। उनका कहना है शादी करने के लिए पुलिस सुरक्षा देने का वादा कर रही है। पुलिस वाले कह रहे कि आरोपी को एसटीएफ ने पकड़ा है लेकिन बाद में हमें कौन बचाएगा।

ये लिखा था पत्र में
धमकी पत्र में लिखा है,‘धमकी पत्र....डायरेक्ट शूट, निवेदन किया था, धमकी भी दिया था। बात नहीं मानी यही करना पड़ेगा। कौन बचाएगा! पुलिस, सीआईडी, सीबीआई, मंत्री कोई कुछ नहीं कर पाएगा। बड़े-बड़े हाथी मारकर खत्म कर दिए लेकिन हम सबको मूर्ख समझ रहे हो। उसकी वजह से तुम्हारा बेटा मारा जाएगा। 11 दिसंबर 2023 को स्नाइपर से शूट। दुर्लभ कश्यप गैंगवार।’

ट्रेंडिंग वीडियो