scriptइलाहाबाद में लूट के बाद सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या | Jeweller Shot Dead after Loot in Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

इलाहाबाद में लूट के बाद सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

इलाहाबाद के माण्डा में बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण व्यवसायी को बाइक सवार बदमाशों ने लूट के माद गोली मार कर उतारा मौत के घाट।

प्रयागराजJun 20, 2018 / 10:50 am

रफतउद्दीन फरीद

Firing

फायरिंग

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में मांडा थाना क्षेत्र के बरहा मोड़ के पास मंगलवार की देर रात दुकान बंद कर घर जा रहे सराफा व्यवसायी के साथ लूट के बाद बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना के बाद कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। हत्या के बाद से यहां दहशत फैल गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

माण्डा से मिली जानकारी के मुताक़बिक माण्डा थाना क्षेत्र के गरेथा गांव के रंजीत कुमार सोनी ने उंचडीह बाजार में आभूषण की दुकान खोल रखी है। बताया गया कि मंगलवार की देर रात वह बाइक से दुकान बंद कर घर जा रहा था। जैसे ही आंधी गांव के पास पहुंचा पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे ओवर टेक कर रोक लिया। इसके बाद सोने चांदी और उसका रूपये से भरा बैग छिनने लगे। इस पर उसने विरोध किया तो एक बदमाश सीधे उसे गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिरा और तड़पने लगा। अपराधी उसके हाथ से बैग लेकर बदमाश फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक हत्या करने के बाद बदमाश मिर्जापुर रोड़ पर भागे, वहीं सर्राफ की गोली मारकर हत्या की खबर पर मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। उसके घर जब मौत की खबर पहुंची तो घरवाले मौके पर पहुंचे। मांडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अफसरों को घटना की जानकारी दी। हत्या की खबर पर पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे। युवा व्यापारी की हत्या के बाद यहां दहशत का महौल है। चर्चा है कि जिस तरह से लूट के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया उससे साफ है कि बदमाश रंजीत की कई दिनों से रेकी की जा रही थी और मंगलवार को मौका पाकर उसकी हत्या कर लाखों का माल लूट ले गए।
By Prasoon Pandey

Home / Prayagraj / इलाहाबाद में लूट के बाद सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो