scriptगलत ढंग से वोटिंग कराने की शिकायत पर कोरांव विधानसभा के कुर्तीकला बूथ के अधिकारी को हटाया गया | koranw Kurthikala booth officer removed for wrongful voting | Patrika News
प्रयागराज

गलत ढंग से वोटिंग कराने की शिकायत पर कोरांव विधानसभा के कुर्तीकला बूथ के अधिकारी को हटाया गया

रीता बहुगुणा जोशी के मुख्य चुनाव अभिकर्ता ने इलाहाबाद संसदीय अधिकारी से की थी शिकायत

प्रयागराजMay 12, 2019 / 02:29 pm

sarveshwari Mishra

 booth officer removed

booth officer removed

प्रयागराज. इलाहाबाद में वोटिंग के दौरान कोरांव विधानसभा के कुर्तीकला बूथ के पीठासीन अधिकारी को इलाहाबाद संसदीय अधिकारी ने हटा दिया। बूथ अधिकारी पर गलत ढंग से वोटिंग कराने का आरोप लगा है। यह आरोप भाजपा प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी के मुख्य चुनाव अभिकर्ता एसडी कौटिल्य ने लगाया है। इनकी शिकायत पर इलाहाबाद संसदीय अधिकारी ने बूथ अधिकारी को हटा दिया।

प्रयागराज के इलाहाबाद और फूलपुर सीटों पर सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है। अब तक 1.59 तक इलाहाबाद सीट पर 32.38 तो फूलपुर सीट पर 29.30 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। इस बार सात चरणों में चुनाव सम्पन्न किए जा रहे है। आज छठवें चरण में पूर्वांचल की 11 सीटों पर चुनाव है। वहीं इस सीट पर 14 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी की रीता बहुगुणा जोशी, समाजवादी पार्टी के राजेंद्र सिंह पटेल और कांग्रेस के योगेश शुक्ला के बीच है। जबकि सीपीआई के टिकट पर गिरधर गोपाल त्रिपाठी भी चुनावी ताल ठोक रहे हैं। इलाहाबाद के तहत 2 लोकसभा सीटें आती हैं जिसमें इलाहाबाद के अलावा फुलपूर की सीट भी शामिल है। फुलपूर की तरह यहां पर भी चुनाव में 14 में से 12 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Home / Prayagraj / गलत ढंग से वोटिंग कराने की शिकायत पर कोरांव विधानसभा के कुर्तीकला बूथ के अधिकारी को हटाया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो