scriptLiquor will not be sold on January 22, the day of Ram pran pratistha | प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को नहीं बिकेगी शराब, डीएम नवनीत सिंह ने जारी किया आदेश | Patrika News

प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को नहीं बिकेगी शराब, डीएम नवनीत सिंह ने जारी किया आदेश

locationप्रयागराजPublished: Jan 20, 2024 07:41:40 am

Submitted by:

Krishna Rai

22 जनवरी को पूरा देश भगवान श्रीराम के अगमन की तैयारी में जुटा हुआ है। लोग अपने अपने तरीके से भगवान के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशियां मना रहे हैं। ऐसे में शराब की दुकानों को भी बंद करने का आदेश जारी किया गया है।

sharab_shop_2.jpg
22 जनवरी पूरे देश के लिए ऐतिहासिक दिन माना जा रहा है। भगवान रामलला के प्राणप्रतिष्ठा की प्रतिक्षा खत्म होने वाली है। पूरा देश राममय हो चुका है। लोग भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की खुशियों को साझा करने के लिए तमाम कार्यक्रमों के आयोजन में जुटे हुए हैं। कहीं रामायण पाठ तो कहीं किर्तन और भंडारे का आयोजन किया गया है। प्रयागराज में भी २२ जनवरी को भव्य रामोत्सव मनाने की तैयारी है। जिसको लेकर प्रयागराज के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने कई आदेश भी जारी किए हैं। वहीं शुक्रवार की शाम डीएम नवनीत सिंह चहल ने शासन के निर्देश पर जिले में शराब की सभी दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया। जिसमें कहा गया है कि २२ जनवरी को प्रदेश की सभी शराब की दुकानों को बंद रखा जाना है। जिसके क्रम में प्रयागराज में भी सभी देशी, अंग्रेजी, बियर, माडल शाप, भांग की दुकानें आदि बंद रहेंगी। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को इस आदेश का कड़ाई से पालन कराने का भी निर्देश दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो