scriptहरदोई के प्रेमी जोड़े ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर खाया जहर, प्रेमिका की मौत | Love Couple Commits Suicide in Prayagraj Escaped from Hardoi | Patrika News
प्रयागराज

हरदोई के प्रेमी जोड़े ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर खाया जहर, प्रेमिका की मौत

दोनों प्रयागराज में कोर्ट मैरिज और हाईकोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे थे
युवक पर हरदोई में युवती के घरवालों ने किया है अपहरण का मुकदमा

प्रयागराजFeb 18, 2021 / 06:15 pm

रफतउद्दीन फरीद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. करीब एक सप्ताह पहले हरदोई से भागकर अलग-अलग समुदायों के पेमी जोड़े इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर जहर खा लिया। अस्पताल में प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घरवालों को सूचना देकर बुला लिया गया है और हरदोई पुलिस को भी सूचित किया जा चुका है। लड़की के परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ हरदोई में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। दोनों कोर्ट मैरिज करने और हाईकोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाने के लिये प्रयागराज पहुंचे थे और वहां वकील से मुलाकात भी की थी।

 

पुलिस के मुताबिक हरदोई के रतनपुरा निवासी शमशाद (27) का अरवल निवासी 17 साल की नाबालिग युवती से प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके घरवाले इसके खिलाफ थे। शमशाद और युवती एक सप्ताह पहले हरदोई से भाग निकले और कोर्ट मैरिज के मकसद से प्रयागराज आ गए। यहां वो एक वकील से मिले, लेकिन वकील ने बताया कि एक दिन में कोर्ट मैरिज नहीं हो सकती। इसके बाद दोनों ने बुधवार को हाईकोर्ट ओवरब्रिज के पास जहरीला पदार्थ खा लिया और वहीं गिरकर तड़पने लगे।

 

वकीलों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल पहुंचाया, जहां कुछ घंटों के बाद युवती की मौत हो गई। उनके पास जो कागजात मिले उसके आधार पर उनके घर और हरदोई पुलिस को पूरे मामले से सूचित कर दिया गया।

Home / Prayagraj / हरदोई के प्रेमी जोड़े ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर खाया जहर, प्रेमिका की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो