scriptरामचरितमानस पर मनोज तिवारी ने कहा, राक्षस हर युग में होते हैं, पत्रिका रिपोर्टर ने पूछा क्या स्वामी प्रसाद राक्षस हैं तो… | Manoj Tiwari said on Ramcharitmanas, there are demons in every era | Patrika News
प्रयागराज

रामचरितमानस पर मनोज तिवारी ने कहा, राक्षस हर युग में होते हैं, पत्रिका रिपोर्टर ने पूछा क्या स्वामी प्रसाद राक्षस हैं तो…

रामचरितमानस पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने का बयान आया है। प्रयागराज के मेजा में पत्रिका को दिए इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने स्वामी प्रसाद को लेकर बड़ी बात कही।

प्रयागराजFeb 02, 2023 / 11:56 am

Upendra Singh

ramcharitmanash.jpg

मनोज तिवारी पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद हैं। मंगलवार को प्रयागराज से 50 किलोमीटर दूर मेजा तहसील पहुंचे थे। मेजा में मां शीतला महोत्सव में शामिल हुए। इस दौरान पत्रिका को दिए इंटरव्यू में सांसद मनोज तिवारी ने इशारों ही इशारों में स्वामी प्रसाद मौर्य को राक्षस बता दिया। नीचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के इंटरव्यू का वी‌डियो है। आप देख सकते हैं।

https://youtu.be/c2-JdGYJ2Hs

मां शीतला से दिनेश लाल यादव को संसद भेजने के लिए प्रार्थना की थी
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मैं पिछली बार आया था तो दिनेश लाल यादव को संसद भेजने के लिए मां शीतला से प्रार्थना किया था। मां शीतला ने दिनेश लाल यादव को संसद भेज दिया है। ये चमत्कार नहीं तो क्या है।

इसके बाद मनोज तिवारी पर से सवाल पूछा कि रामचरितमानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य जो बयानबाजी कर रहे हैं। उस पर आप क्या कहना चाहते हैं। इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि हर युग में राक्षस होते हैं।

“कभा रावण राक्षस था तो कभी कंस राक्षस था”
इसके बाद पत्रिका के रिपोर्टर ने पूछा इसके मतलब कलयुग के राक्षस स्वामी प्रसाद मौर्य? तो मनोज तिवारी ने कहा कि भाई हम तो कुछ कह ही नहीं रहे हैं। राक्षस का कर्म होता है। कभी रावण राक्षस था, कभी कंस राक्षस था, कभी खरदूषण राक्षस था और कभी कुंभकरण राक्षस थे।

अब इस युग में भी हमको कई राक्षस दिख रहे हैं। राक्षस हमेशा साधु-संतों का टार्गेट करते हैं। राक्षस हमेश यज्ञ व‌िध्वंस करते हैं तो वही करने वाले कर रहे हैं। इसके बावजूद भी प्रभु श्रीराम की कृपा चल रही है। पूरा देश रामराज्य की तरफ बढ़ रहा है।

Home / Prayagraj / रामचरितमानस पर मनोज तिवारी ने कहा, राक्षस हर युग में होते हैं, पत्रिका रिपोर्टर ने पूछा क्या स्वामी प्रसाद राक्षस हैं तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो