scriptठंठ से सिहर उठे प्रयागराज समेत कई जिले, आगे भी शीतलहर की चेतावनी | Many districts including Prayagraj shivered with cold, IMD warning | Patrika News
प्रयागराज

ठंठ से सिहर उठे प्रयागराज समेत कई जिले, आगे भी शीतलहर की चेतावनी

यूपी में लगातार सर्दी का सितम जारी है। वहीं पिछले कुछ दिनों से प्रयागराज वाराणसी समेत कई मंडल कोहरे और भीषण सर्द की चपेट में हैं।

प्रयागराजJan 16, 2024 / 07:20 pm

Krishna Rai

heavy_cold.jpg
मंगलवार को यूपी के प्रयागराज, कौशांबी, फतेहपुर, मिर्जापुर, वाराणसी समेत कई जिलों में भयानक ठंड रही। सुबह लोगों को दिन में राहत मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पूरे दिन भारी गलन तथा शीतलहर का सामना करना पड़ा। मंगलवार को पूरे दिन प्रयागराज में सूर्य दर्शन नही हुए, लोगों के लिए सिर्फ अलाव ही सहारा बनी। वहीं शाम से ही फिर धुंध ने अपना पहरा बढ़ाया और कोहरे ने उग्र रूप लेना शुरू कर दिया।
मौसम विभाग के अनुसार अभी तीन चार दिन तक ऐसे ही हाल बने रहेंगे। यानि कि प्रयागराज सहित कई जिलों में अभी लोगों को भयानक ठंड का सामना करना पड़ेगा।
प्रभावित हो रही हवाई और रेल सेवा
मौसम के कारण प्रयागराज में पिछले कई दिनों से हवाई और रेल यात्रा काफी प्रभावित चल रही है। सोमवार को प्रयागराज एयरपोर्ट से एक भी विमान नहीं उड़ सका। खराब मौसम के कारण एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने विमानों के आवागमन की अनुमति ही नहीं दी। वहीं कई ट्रेनें भी प्रयागराज घंटो लेट से पहुंची। इन परिस्थितियों के कारण सैकड़ों यात्रियों को हालाकन होना पड़ा।

Hindi News/ Prayagraj / ठंठ से सिहर उठे प्रयागराज समेत कई जिले, आगे भी शीतलहर की चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो