scriptपूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ वयरल हुई इनामिया हत्यारोपियों की तस्वीर,सियासत का चढ़ा पारा | Photo viral murder accused with former Chief Minister Akhilesh Yadav | Patrika News
प्रयागराज

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ वयरल हुई इनामिया हत्यारोपियों की तस्वीर,सियासत का चढ़ा पारा

बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव के साथ भी लगा रखी है प्रोफ़ाइल

प्रयागराजApr 19, 2019 / 04:51 pm

प्रसून पांडे

murder

2019

प्रयागराज ।इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बीते रविवार की रात पूर्व छात्र रोहित शुक्ला के हत्याकांड के आरोपियों तक पहुंचने के लिए जब पुलिस ने उनका शोषल अकाउंट खंगालना शुरू किया तो चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई। 25 -25 हजार के इनामी हत्यारोपित सौरभ विश्वकर्मा और नवनीत यादव ने अपने फेसबुक वॉल पर दिग्गज नेताओं के साथ अपनी तस्वीरें लगा रखी है। सौरभ विश्वकर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ नवनीत यादव ने बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव के साथ अपनी तस्वीर फेसबुक अकाउंट पर लगाई है।
दरअसल विश्वविद्यालय में छात्र राजनीति में कदम रखने के बाद अपने समर्थकों को प्रभावित करने और अपने रसूख कायम करने के लिए दिग्गज नेताओं के साथ तस्वीर लगाकर छात्र नेता अपना रुतबा कायम करने का काम करते हैं। नेताओं का करीबी बता कर नए छात्रों को आकर्षित करने की कोशिश करते है इसके पहले फरार चल रहे अभिषेक सिंह माइकल की तस्वीर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वायरल हो चुकी है।हालाकि अब माइकल नैनी जेल में बंद है।
दरअसल रोहित शुक्ला हत्याकांड में आदर्श त्रिपाठी के अलावा सभी आरोपी समाजवादी छात्र सभा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं जिसका सबूत उनके फेसबुक वॉल पर भी मिल रहा है। बता दें कि रविवार की रात इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी छात्रावास में रोहित शुक्ला को घेरकर गोली मारी गई थी। जिसमें आदर्श त्रिपाठी सहित अन्य आरोपी शामिल है इन सभी पर 25 .25 हजार का इनाम पुलिस द्वारा घोषित किया जा चुका है और सभी पर 50 हजार का इनाम घोषित करने की संस्तुति दी गई है। इस हत्याकांड में गुरूवार एक अभियुक्त प्रशान्त उपाध्याय को पुलिस ने असलहे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Prayagraj / पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ वयरल हुई इनामिया हत्यारोपियों की तस्वीर,सियासत का चढ़ा पारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो