scriptहत्या करने जा रहे दो शूटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, असलहा भी किए बरामद | Police arrested two shooters who were going to murder | Patrika News
प्रयागराज

हत्या करने जा रहे दो शूटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, असलहा भी किए बरामद

भाई की हत्या में गवाह बने छोटे भाई की हत्या की थी शाजिस

प्रयागराजMar 11, 2020 / 10:15 am

प्रसून पांडे

Police arrested two shooters who were going to murder

हत्या करने जा रहे दो शूटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, असलहा भी किए बरामद

प्रयागराज | होली के त्यौहार पर पुलिस की सक्रियता ने हत्या जैसे गंभीर अपराध को होने से बचा लिया है । जिले की उतरांव पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार कर इसका सुबूत भी समाने पेश किया है। दोनों शूटर हत्या के गवाह का कत्ल करने के लिए जा रहे थे । थाना अध्यक्ष उतरांव सुनील कुमार सिंह ने फोर्स के साथ घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है की इस दौरान दोनों शूटरों ने पुलिस टीम पर फायर भी झोका । पकड़े गये लोगों के कब्जे से अवैध असलहे भी बरामद किए गए हैं ।


जानकारी के मुताबिक शहर के जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र के न्यू सोहबतिया बाग इलाके में रहने वाले कत्ल के गवाह की हत्या करने के इरादे से दोनों शूटर जा रहे थे ।जिसकी जानकारी उतरांव पुलिस को हुई तो घेरे बन्दी कर गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लोगों में विपिन सिंह थाना उतरांव के रहने वाले हैं। अजय सिंह मांडा के हैं, इन लोगों को बहद गांव के बलरामपुर स्थित मंडोर मोड़ से पकड़ा गया है। होली के दिन हत्या जैसी वारदात को रोक पोलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है।


पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध असला बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक़ पूछताछ में शूटरों ने बताया है कि 2016 में दोनों ने सोहबतियाबाग के रहने वाले अभिषेक त्रिपाठी छोटू की हत्या की थी ।उसमें अभिषेक का भाई अमित त्रिपाठी गवाह है। शूटरों ने पूछताछ में जानकारी देते हुए पुलिस से कुबूल किया है की दोनों हत्याकांड के मामले में गवाह अमित त्रिपाठी को मारने जा रहे थे ।पुलिस के मुताबिक विपिन सिंह और अजय सिंह ने दोनों हत्या के गवाह अमित त्रिपाठी को पहले भी कई बार धमका चुके हैं ।हत्या के मामले में गवाही ना दे ।लेकिन वह मान नहीं रहा था ।जिसके चलते उसकी हत्या करने की प्लानिंग की और उसे मारने जा रहे थे।

Home / Prayagraj / हत्या करने जा रहे दो शूटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, असलहा भी किए बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो