scriptप्रयागराज में पुलिस टीम पर हमला, अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंची थी | Police Team Attacked in Prayagraj while raiding for Hooch | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में पुलिस टीम पर हमला, अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंची थी

प्रयागराज के कौंधियारा थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति के घर में बनाई जा रही थी अवैध शराब। घर की महिलाऑ पर पुलिस टीम पर हमले का है आरोप। सात महिलाऑ के खिलाफ मुकद मा दर्ज।

प्रयागराजMay 31, 2021 / 09:47 am

रफतउद्दीन फरीद

UP Police

UP Police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। पुलिस टीम में मौजूद कुछ महिला सिपाहियों पर वहां की कुछ महिलाऑ ने हमला किया। पुलिस ने मौके से अवैध शराब और लहन व शराब बनाने का सामान बरामद किया। पुलिस ने टीम पर हमला करने के मामले में तीन नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत कई धाराऑ में मुकदमा दर्ज किया है।


जहरीली शराब पीकर अलीगढऋ में 50 से अधिक लोगों की मौत के बाद यूपी पुलिस और आबकारी विभाग अवैध शराब का काला कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई अभियान की तरह कीी जा रही है। इसी क्रम में प्रयागराज के कौंधियारा थाने के लहवरा गांव में भी पुलिस को कमलेश नाम के व्यक्ति के यहां अवैध कच्ची शराब बनाए जाने की सूचना मिली थी। थाने की टीम जिसमें कुछ महिला सिपाही भी थीं दबिश देने के लिये मौके पर पहुंचीं।


टीम में एसआई प्रेम शंकर, अर्जुन सिंह, कांस्टेबल कप्तान सिंह, अनंत चौधरी और हिला कांस्टेबल मानसी सिंह व बेबी वर्मा थीं। पुलिस टीम ने जब दबिश दी तो घर में शराब बनाई जा रही थी। पुलिस को देखकर कमलेश वहां से भागने में कामयाब रहा, लेकिन घर में बची कमलेश की पत्नी समेत आधा दर्जन से अधिक महिलाऑ ने गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि रोकने की कोशिश करने पर उन लोगों ने महिला सिपाही बेबी व मानसी पर लाठी-डंडे से हमला किया। हालांकि दोनों सिपाहियों को उनसे छुड़ा लिया गया। पुलिस ने सोना, संगीता, व रंजीता के साथ ही चार अज्ञात महिलाऑ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Home / Prayagraj / प्रयागराज में पुलिस टीम पर हमला, अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंची थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो