scriptPrayagraj Road Accident: प्रयागराज में बड़ा सड़क हादसा, कार गड़ढे में पलटी, 5 की मौत 4 घायल | Prayag Road Accident Car Fell in a Pit 5 Killed and 4 Injured | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj Road Accident: प्रयागराज में बड़ा सड़क हादसा, कार गड़ढे में पलटी, 5 की मौत 4 घायल

प्रयागराज के करनाईपुर-तिलाईबाजार मार्ग पर नहर के पास हुआ हादसा
15 फीट नीचे पानी से भरे गड्ढे में गिरी, जाइलो कार, 5 की मौके पर मौत
मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग व दो रिश्तेदा शामिल

प्रयागराजOct 14, 2020 / 08:51 am

रफतउद्दीन फरीद

accident.jpg

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां तेज रफ्तार जाइलो कार अनियंत्रित होकर पलट गई और 15 फीट नीचे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में एक ही परिवार के तीन समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में जख्मी एक महिला की हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना मंगलवार की देर शाम बहरिया थानाक्षेत्र के करनाईपुर-तिलई बाजार मार्ग पर शारदा सहायक नहर के पास हुई।

 

प्रतापगढ़ जिले के मानधाता थानाक्षेत्र के बुआपुर सरैइया निवासी संजय के परिवार के सदस्य व उसके रिश्तेदार एक जाइलो कार में सवार होेकर संजय के ससुराल बहरिया के भवानपुर में राम सिंह पटेल के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। गाड़ी में नौ लोग सवार होकर मंगलवार की शाम सात बजे वापसी के लिये रवाना हुए। गाड़ी संजय का भतीजा प्रमोद कुमार चला रहा था। बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और इसी दौरान करनाईपुर-तिलाई बाजार रोड पर शारदा सहायक नहर के पास मोड़ पर प्रमोद ने अचानक टर्न लिया तो गाड़ी अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार होने के चलते अनियंत्रित होते ही गाड़ी सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई।

 

हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आवाजें सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी खबर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से वाहन में फंसे छह लोगों को बाहर निकलवाया, जिसमें से वाहन चालक प्रमोद कुमार, संजय की भाभी, केवला देवी व सोनी पटेल व एक अन्य महिला की मौत हो गई थी, जबकि सीमा नाम की एक महिला की सांसें चल रही थीं। उसे और अन्य घायलों को तत्काल अस्पताल भेजवाया गया। सीमा की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

Home / Prayagraj / Prayagraj Road Accident: प्रयागराज में बड़ा सड़क हादसा, कार गड़ढे में पलटी, 5 की मौत 4 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो