scriptमुनव्वर राणा के बयान से ऐसे लगता है कि उनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है : महंत नरेंद्र गिरि | Prayagraj Mahant Narendra Giri Attack Munawar Rana mental state Not | Patrika News
प्रयागराज

मुनव्वर राणा के बयान से ऐसे लगता है कि उनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है : महंत नरेंद्र गिरि

– महंत नरेंद्र गिरि ने कहाकि, जमीन और घर बेचकर यूपी छोड़ने की तैयारी कर लें

प्रयागराजJul 20, 2021 / 08:13 pm

Mahendra Pratap

Narendra giri

नरेन्द्र गिरी

प्रयागराज. Mahant Attack Munawar मशहूर शायर मुनव्वर राणा के विवादित बयान पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने नसीहत देते हुए कहाकि, मुनव्वर राणा कट्टरपंथियों के हाथों में खेल रहे हैं। महंत ने कहाकि, राणा के बयान हास्यास्पद है।
Azad Samaj Party: दलित हितों की लड़ाई लड़ने मैदान में आई आजाद समाज पार्टी

महंत नरेंद्र गिरि कहाकि, पिछले साढ़े चार साल में कोई दंगा भी नहीं हुआ है। यूपी में जब भी दूसरी सरकारें रही हैं, तब दंगा हुआ है और मुसलमान असुरक्षित भी रहा है। यही नहीं यूपी में अब मुसलमान पूरी तरह से सुरक्षित भी हैं। लेकिन, 2022 में योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर मुनव्वर राणा का यूपी को छोड़कर पश्चिम बंगाल में बसने का बयान बेहद हास्यास्पद है। मुनव्वर राणा के बयान से ऐसे लगता है कि उनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। महंत ने कहाकि, कोई भी कहीं जाने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। मुनव्वर राणा भी अगर पश्चिम बंगाल जाना चाहते हैं तो बेशक जा सकते हैं। लेकिन, उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि पश्चिम बंगाल भी भारत का ही अंग है।

Home / Prayagraj / मुनव्वर राणा के बयान से ऐसे लगता है कि उनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है : महंत नरेंद्र गिरि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो