script प्रयागराज: माघ मेले में फूड कोर्ट का महापौर ने किया उद्घाटन, मिलेंगे इस प्रकार के व्यंजन | Prayagraj, Mayor inaugurates food court in Magh Mela, such dishes will | Patrika News

प्रयागराज: माघ मेले में फूड कोर्ट का महापौर ने किया उद्घाटन, मिलेंगे इस प्रकार के व्यंजन

locationप्रयागराजPublished: Feb 05, 2024 08:06:42 pm

Submitted by:

Pravin Kumar

प्रयागराज में लगे माघ मेले में पर्यटन विभाग द्वारा चालू की गई फूड कोर्ट और प्रदर्शनी का महापौर ने किया उद्घाटन।

prayagraj_magh_mela_mayour_inaugurates_food_court.jpg
प्रयागराज के माघ मेला क्षेत्र में फूड कोर्ट व पर्यटन प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन महापौर प्रयागराज उमेश चंद गणेश केशरवानी के कर कमलों द्वारा किया गया।

माघ मेला के परेड ग्राउंड के जीटी जवाहर मार्ग में स्थापित फूड कोर्ट में सभी प्रकार के स्थानीय व्यंजन के साथ स्नैक्स आदि की व्यवस्था की गयी हैं ।जिससे सभी इसका आनन्द उठा सके।
महापौर गणेश केशरवानी ने कहा कि इस प्रदर्शनी के आयोजन का उद्देश्य मेला क्षेत्र में आने वाले पर्यटकों को प्रदेश के पर्यटन स्थलों से रूबरू कराना है ताकि आगामी महाकुंभ में पर्यटकों तक इसकी जानकारी दी जा सके। क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी अपराजिता सिंह का कहना है कि इस से पर्यटन स्थलों की जानकारी सभी पर्यटकों तक पहुंचाई जा सकेगी जिससे उत्तर प्रदेश में पर्यटन की संभावनाओं का विस्तार हो सके । यहां का महाकुंभ, अयोध्या का दीपोत्सव, काशी की देव दीपावली,ब्रज की होली ये सभी बड़े उत्सव उत्तर प्रदेश में मनाए जाते है।
इस मौके पर क्षेत्रीय पर्यटन आधिकारी अपराजिता सिंह व वरिष्ठ, प्रबंधक, इलावर्त टूरिस्ट बंग्लो के डी० पी० सिंह भी उपस्थित रहे ।

ट्रेंडिंग वीडियो