scriptआधी रात को बदला गया प्रयागराज का यह अधिकारी | Prayagraj Officer Transfer at Midnight By Yogi Government | Patrika News
प्रयागराज

आधी रात को बदला गया प्रयागराज का यह अधिकारी

योगी सरकार ने लिय बड़ा फैसला।

प्रयागराजFeb 13, 2019 / 01:50 pm

रफतउद्दीन फरीद

Prayagraj

प्रयागराज

प्रयागराज. दिन भर समाजवादी पार्टी के नेताओं के हंगामे और उन पर लाठीचार्ज की घटनाओं के बाद आधीरात को योगी सरकार ने प्रयागराज को लेकर बड़ा फैसला लिया। आधी रात को जिले का एक बड़ा अधिकारी बदल दिया गया। उनकी जगह नए अधिकारी की तैनाती कर दी गयी। इसके साथ ही मऊ, देवरिया, महाराजगंज, व सोनभद्र में भी इसी पद पर नए अधिकारी नियुक्त कर दिये गए।
योगी सरकार ने केन्द्रीय निर्वाचन आयोग के मतदाता पुनरिक्षण अभियान की आचार संहिता खत्म होने के बाद पहली बार एक साथ यूपी में 16 अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिये, इनमें 14 आईएएस व दो आईपीएस अधिकारी शामिल हैं। विशेष सचिव गृह अखिलेश को सीतापुर का नया डीएम बनाया गया है। इसके अलावा पूर्वांचल के 5 जिलो समेत 13 जिलों में नए मुख्य विकास अधिकारी यानि CDO की तैनाती की गयी है।
इनमें से पूर्वांचल के प्रयागराज में अरविंद सिंह, महाराजगंज में पवन अग्रवाल, सोनभद्र में अजय कुमार दि्ववेदी, मऊ में अरविंद कुमार मिश्र व देवरिया का सीडीओ राजेंद्र पेंसिया को बनाया गया है।

इसके अलावा बाराबंकी में मेधा रूपम, गोंडा में आशीष कुमार, बदायूं में निशा, सुल्तानपुर में मधुसूदन नागराज हुगली, मुरादाबाद में प्रेरणा शर्मा, शाहजहांपुर में महेन्द्र सिंह तंवर, इटावा में राजागणपति आर अैर सहारनपुर का सीडीओ प्रणय सिंह को बनाया गया है।

Home / Prayagraj / आधी रात को बदला गया प्रयागराज का यह अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो