scriptनौटंकी करती हैं प्रियंका, उन्हें कोटा में मरने वाले बच्चों की नहीं, उपद्रव करने वालों की फिक्र: केशव प्रसाद मौर्य | Priyanka does gimmick she does not have pain of children dying in Kota | Patrika News
प्रयागराज

नौटंकी करती हैं प्रियंका, उन्हें कोटा में मरने वाले बच्चों की नहीं, उपद्रव करने वालों की फिक्र: केशव प्रसाद मौर्य

सपा को भी लिया आड़े हाथों

प्रयागराजJan 04, 2020 / 07:50 pm

प्रसून पांडे

नौटंकी करती हैं प्रियंका, उन्हें कोटा में मरने वाले बच्चों की नहीं, उपद्रव करने वालों की फिक्र: केशव प्रसाद मौर्य

नौटंकी करती हैं प्रियंका, उन्हें कोटा में मरने वाले बच्चों की नहीं, उपद्रव करने वालों की फिक्र: केशव प्रसाद मौर्य

प्रयागराज। सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हमेशा नौटंकी ही करती हैं। अगर उन्हें लोगों के दर्द की चिंता है कि राजस्थान के कोटा शहर में क्यों नहीं गई जहां बच्चों की मौत हो रही है। केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र ही ऐसा है कि उन्हें बच्चों की पीड़ा नहीं दिख रही है। बल्कि दंगा और बलवा करने वालों पर प्रेम उमड़ रहा है।

इसे भी पढ़े –सरकार की वो योजनाएं जिसने यूपी को देश बताया नम्बर वन

बच्चो की पीड़ा नहीं
उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अराजकता और तोड़फोड़ करने वालों के घरों पर सहानुभूति बटोरने जा रही है।लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और चिकित्सा व्यवस्था की कमी के चलते सौ बच्चों की मौत हो गई है लेकिन प्रियंका गांधी का दौरा वहां नहीं हो रहा है। कहां की कोटा में जिन परिवारों के बच्चों की मौत हुई है उनकी पीड़ा अधिक है। इसलिए उनके आंसू पोछने के लिए प्रियंका गांधी को जाना चाहिए।

सपा को लिया आड़े हाथों
वही प्रदेश में पीएफआई पर बैन को लेकर हो रही सियासत पर उप मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा किस पार्टी का इतिहास रहा है कि हमेशा आतंकियों का समर्थन किया है । सपा सरकार आतंकियों के मुकदमें भी वापस लेने की तैयारी में थी । लेकिन हाईकोर्ट द्वारा रोक लगने के बाद ऐसा नहीं कर सकी थी।

गजल गाने की हो रही जाँच
सीएए को लेकर अभी भी हो रहे विरोध पर डिप्टी सीएम ने कहा है कि अब यह कानून बन चुका है । देश के किसी भी हिंदू और मुसलमान पर यह कानून लागू नहीं होता है।लेकिन कुछ राजनीतिक दल अपने स्वार्थ में लोगों को गुमराह कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि सीए अफगानिस्तान पाकिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर भारत आ रहे हिंदुओं के लिए है।डिप्टी सीएम ने कहा कि सीएए को लेकर लोगों को गुमराह करने वाले विपक्षियों का अभियान पूरी तरह से फेल हो गया है।वही कानपुर आईआईटी के छात्रों द्वारा सीए के विरोध में पाकिस्तानी शायर फैज अहमद की गजल गाए जाने पर मचे हंगामे पर उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच हो रही है। इसमें स्पष्ट हो जाएगा कि इसके पीछे लोगों की मंशा क्या थी।

मेले का किया निरक्षण
बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने गृहनगर प्रयागराज पंहुचे । इस दौरान केशव मौर्या ने संगम में आयोजित होने वाले माघ मेले का स्थलीय निरीक्षण कर और मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया । साथ तैयारियों के मद्देनजर अधिकारीयों की जरुरी निर्देश दिए ।

Home / Prayagraj / नौटंकी करती हैं प्रियंका, उन्हें कोटा में मरने वाले बच्चों की नहीं, उपद्रव करने वालों की फिक्र: केशव प्रसाद मौर्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो