scriptप्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस ,इस नेता ने किया बड़ा खुलासा | Priyanka Gandhi leadership in Congress UP election 2022 | Patrika News
प्रयागराज

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस ,इस नेता ने किया बड़ा खुलासा

कहा जनता भाजपा से उब चुकी है,कांग्रेस से बड़ी उम्मीद

प्रयागराजOct 26, 2019 / 09:58 am

प्रसून पांडे

Priyanka Gandhi leadership in Congress UP election 2022

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस ,इस नेता ने किया बड़ा खुलासा

प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली के मुद्दे को लेकर हुए बवाल के बाद जेल भेजे गए छात्र नेताओं से मिलने कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह पहुंचे। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात की और कहा कि आगामी 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस के सारथी बनेंगी। दीपक सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी और सरकार भी बनाएगी। कांग्रेस की ओर से सीएम के पद के दावेदार बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी में पहले से मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की कोई परंपरा नहीं रही है।

इसे भी पढ़े-ओयो ऐप के सीईओ की एफआईआर रद्द करने से कोर्ट का इंकार ,गिरफ्तारी को लेकर दिया ये आदेश


राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले कांग्रेसी एमएलसी ने उपचुनाव के नतीजे पर कहा कि कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है । उन्होंने कहा की कई सीटों पर पार्टी दूसरे नंबर पर रही है और चुनाव के नतीजों से यह साफ हो गया है कि देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की ओर बड़ी उम्मीदों के साथ देख रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नौटंकी से देश की जनता ऊब चुकी है जनता विकास और रोजगार चाहती है।केंद्र से लेकर देश भर के सभी राज्य भाजपा के झूठें वादें से तंग आ चुके है। क भाजपा की सच्चाई सबके सामने है।


इसे भी पढ़े- रंगदारी न देने पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, जिंदगी मौत से लड़ रहा मिथुन


बता दें कि दीपक सिंह नैनी सेंट्रल जेल पहुंचे थे।उन्होंने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं से मुलाकात की गौरतलब है कि विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाल करने का आंदोलन एनएसयूआई के छात्र नेता और विश्वविद्यालय के पूर्व उपाध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में शुरू हुआ और यह आंदोलन 50 दिनों तक चला इसके बाद भूख हड़ताल हुई छात्र परिषद के विरोध में छात्र नेताओं ने भयंकर बवाल काटा जिसके बाद जेल भेजे गए दीपक सिंह ने कहा कि छात्र नेताओं से उन्होंने मुलाकात की है ।यह विश्वविद्यालय और भाजपा सरकार की तानाशाही है जिसके चलते छात्र नेताओं को जेल जाना पड़ा है ।उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को विधानसभा और विधान परिषद में भी उठाए जायेंगे।

Hindi News/ Prayagraj / प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस ,इस नेता ने किया बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो