scriptमहंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर उपराष्ट्रपति से मिले राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, कहा- बढ़ती महंगाई से जनता है त्रस्त | Rajya Sabha MP Pramod Tiwari met the Vice President on the issue of in | Patrika News
प्रयागराज

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर उपराष्ट्रपति से मिले राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, कहा- बढ़ती महंगाई से जनता है त्रस्त

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। उपराष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद राज्यसभा प्रमोद तिवारी ने कहा की बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त है। केंद्र सरकार को महंगाई नजर नहीं आ रही है। बेरोजगारी से युवा परेशान है।

प्रयागराजSep 09, 2022 / 07:13 pm

Sumit Yadav

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर उपराष्ट्रपति से मिले राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, कहा- बढ़ती महंगाई से जनता है त्रस्त

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर उपराष्ट्रपति से मिले राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, कहा- बढ़ती महंगाई से जनता है त्रस्त

प्रयागराज: देश में महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। उपराष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद राज्यसभा प्रमोद तिवारी ने कहा की बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त है। केंद्र सरकार को महंगाई नजर नहीं आ रही है। बेरोजगारी से युवा परेशान है। बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।
भ्रष्टाचार पर नहीं लग रहा है अंकुश

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार अब जनता के बारे में नहीं सोच रही है। लगातार महंगाई से गरीब और मध्यम वर्ग परेशान है। भाजपा पर आरोप लगाया कि इनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरमसीमा पर है। जिसपर अंकुश लगाने में बीजेपी शाषित राज्य सरकारें नाकाम हैं।
यह भी पढ़ें

महंत नरेंद्र गिरि की पुण्यतिथि पर देश भर से आएंगे साधु-संत, 70 कारीगर बनाएंगे भंडारे का भोजन, तैयारी शुरू

युवा आत्महत्या करने को हुए मजबूर

कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि यूपी सरकार अब युवाओं को अनदेखा करना शुरू कर दिया है। आए दिन युवा बेरोजगारी की वजह से आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं। यूपी सरकार और केंद्र सरकार बेरोजगारी हटाने के लिए कोई कार्य नहीं कर रही है।
यह भी पढ़ें

महाकुंभ 2025: विदेश के तर्ज पर प्रयागराज एयरपोर्ट का रास्ता होगा फोरलेन, 102 करोड़ रुपये में खरीदी जाएगी जमीन

महाकुंभ के दौरान विदेशी पर्यटकों और श्रद्धालुओं को जाम की समस्या से परेशान न होना पड़े इसके लिए यह कवायद की जा रही है। अभी प्रयागराज से कौशांबी जाने वाले रास्ता इस समय दो लेन है।

Home / Prayagraj / महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर उपराष्ट्रपति से मिले राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, कहा- बढ़ती महंगाई से जनता है त्रस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो