scriptसंगम नगरी हुई शर्मशार तीन साल की बच्ची से रेप , हालत गंभीर… | Rape with three year Minor age girl in Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

संगम नगरी हुई शर्मशार तीन साल की बच्ची से रेप , हालत गंभीर…

पुलिस जाँच में जुटी खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

प्रयागराजAug 27, 2018 / 03:02 am

प्रसून पांडे

allahabad  rape

rape with minor girl

इलाहाबाद :संगम नगरी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।इंसान की गंदी मानसिकता का घिनौना चेहरा सामने आया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की भोर में गरीब परिवार सड़क के किनारे सो रहा था। वही मां के पास सो रही तीन साल की बच्ची को एक अज्ञात शख्स को उठा ले गया ।और उसे कुछ दूर पर स्थित कालाडांडा कब्रिस्तान में पाया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर खागा का रहने वाला एक बेहद गरीब परिवार। जो कूड़े बिनने का काम करता है।कूड़े बिन कर अपने परिवार का खर्च चलाता है। खानाबदोश जिंदगी जीने वाला यह परिवार इन दिनों शहर के करेली इलाके के बैरियर तिराहे के पास अपना डेरा जमा रखा है। दिन भर काम करने के बाद परिवार यही रहता है।

शनिवार की रात यह परिवार फुटपाथ पर सो रहा था। तीन साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी। जिसे भोर में लगभग 4 बजे कोई अंजान व्यक्ति उठा ले गया। अचानक जब माँ की नींद खुली तो बच्ची को ना पाकर उस ने शोर मचाया ।आसपास के लोग इकट्ठे हुए लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। पूरा परिवार बेटी को तलाश रहा था।

वही सुबह डेरे वालों से किसी ने बताया कि काला डांडा कब्रिस्तान के पास एक बच्ची खून से लतपथ पड़ी है।इसके बाद यह परिवार वहां पहुंचा और अपनी बच्ची को देख कर हैरान हो गया।घटना की जानकारी खुल्दाबाद पुलिस को दी गई। पुलिस के साथ परिवार मेडिकल कराने पहुंचा। तो डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के साथ दुराचार हुआ है। यह सुनकर माँ वही बेहोश हो गई। परिवार के साठ गये आस पास के लोग हैरान हो गये।

वर्जन
खुल्दाबाद पुलिस ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाश की जा रही है। और जो संदिग्ध दिख रही है, उसमें परिवार के लोगों से पहचान भी करवाई जा रही है। पुलिस को इस बात पर भी संदेह है कि उस डेरे के आसपास रहने वाले लोगों का तो यह काम नहीं है। वही बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Prayagraj / संगम नगरी हुई शर्मशार तीन साल की बच्ची से रेप , हालत गंभीर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो