scriptबोला, नौकरी लगने दो शादी करेंगे, फिर चार सालों तक लूटता रहा अस्मत | Raped with Girl to pretext of marriage in allahabad | Patrika News
प्रयागराज

बोला, नौकरी लगने दो शादी करेंगे, फिर चार सालों तक लूटता रहा अस्मत

नौकरी लगने के बाद पहचानने से ही कर दिया इन्कार

प्रयागराजSep 02, 2016 / 01:22 pm

girl raped

girl raped

इलाहाबाद. पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर नौकरी लग जाने के बाद शादी करने का झांसा देकर युवती से लगातार चार साल तक दुष्कर्म करता रहा। युवती उस बदमाश के प्रेमजाल में ऐसी फंसी रही कि उसे यह भी सुध नहीं रही कि वो जिसकी बातों पर विश्वास करती रही, वो उसकी अस्मत के साथ चार सालों से खेल रहा है। इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं और युवक की नौकरी भी लग गई। लेकिन असली खेल तो अभी शुरू होना था। युवक की नौकरी लगते ही उसने अपने इरादे साफ कर दिए और युवती से शादी करने से मना कर दिया।


युवती ने उस मनाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना, जिसके बाद युवती के पिता ने दारागंज थाने पहुंच आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।


जानकारी के अनुसार, दारागंज निवासी तीस वर्षीय एक युवती करीब चार साल पहले झूंसी निवासी संदीप मिश्र के सम्पर्क में आई थी। संदीप ने युवती से नौकरी मिलते ही शादी का वादा किया। चार साल तक दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। वहीं कुछ महीने पहले संदीप की लखनऊ स्थिति एक निजी कंपनी में नौकरी लग गई। नौकरी लगने के बाद युवती ने संदीप से अपनी शादी की बात कही।



शादी की बात सुनते ही संदीप अपने वादे से मुकरने लगा। इसके बाद युवती कई बार उसे मनाने में लगी रही। वहीं संदीप लगातार उससे शादी से मना करता रहा। अंत में लड़की परेशान होकर अपने पिता के साथ गुरूवार को दारागंज थाने पहुंची। थाना प्रभारी ने संदीप के पिता को बुलाया और युवती के पिता से बातचीत करवाया। लेकिन संदीप के पिता ने युवती से बेटे की शादी करने से इंकार कर दिया।



जिसके बाद युवती के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार, यह सम्पर्क उस समय हुआ जब संदीप और युवती के बीच रिश्ते की बात चली। परिजनों ने युवती को नापंसद कर दिया, जबकि संदीप और युवती के बीच प्यार की शुरूआत वहीं हुई थी। दोनों के प्यार के बारे में लड़की पक्ष के परिजनों को मालूम था। संदीप उनके घर भी लगातार आता-जाता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो