बड़ी खबर :यूपी के इस बाहुबली से मिलने जेल जायेंगे शिवपाल यादव, सपा खेमे में बढ़ी बेचैनी

बड़ी खबर :यूपी के इस बाहुबली से मिलने जेल जायेंगे शिवपाल यादव, सपा खेमे में बढ़ी बेचैनी

Prasoon Pandey | Publish: Sep, 05 2018 08:12:21 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाहुबली नेता को लाया गया पेशी पर

इलाहाबाद:देवरिया जेल में बंद यूपी के बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद सात महीने बाद बुधवार को इलाहाबाद जिला कचहरी की विशेष अदालत में न्यायाधीश पवन तिवारी की कोर्ट में पेश हुए । इस दौरान अतीक अहमद के समर्थकों की भीड़ जिला न्यायालय में लगी रही।भारी फोर्स और सुरक्षा व्यवस्था के बीच अतीक अहमद को देवरिया जेल से इलाहाबाद जिला कचहरी में पेशी पर लिए लाया गया। इस दौरान कचहरी आने वाले हर आदमी की तलाशी ली गई।

बाहुबली अतीक अहमद सात महीने बाद इलाहाबाद पेशी पर आए थे। इसके पहले फूलपुर के उपचुनाव में मतदान के एक दिन पहले अतीक अहमद को पेशी पर लाया गया था। अतीक अहमद के वकील ने बताया कि आज राजू पाल हत्याकांड मामले में गवाह को धमकाने और अपहरण के मामले में पेशी हुई थी। जिस पर अगली सुनवाई 15 सितंबर को होनी है। साथ ही कई अन्य मामलों में भी आज अदालत में अतीक अहमद की पेशी थी।

वहीं पत्रिका ने अतीक अहमद से पूछा कि यूपी में शिवपाल यादव सेकुलर मोर्चा बनाए हैं।अतीक अहमद ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि शिवपाल भाई मुझसे मिलने जेल आने वाले हैं। जिस पर उनसे मुलाकात के बाद ही मैं कुछ कह सकता हूँ।हमारे लिए सारे विकल्प खुले हुए हैं। हम हक और हकूक की लड़ाई जनता की आवाज बनकर लड़ते रहेंगे। साथ ही अतीक अहमद ने कहा कि मैं भू माफिया नहीं हूं।मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। जिन संपत्तियों में मेरा कोई नाम नहीं है। उस पर कार्यवाही करके मेरा नाम बताया जा रहा है।मेरी कोई भी संपत्ति बेनामी नहीं है।

अतीक अहमद की पेशी के दौरान उनके समर्थको ने नारा लगाना शुरू कर दिया।जिस पर खुद अतीक ने समर्थको को डाटा और शांत कराया।पेशी के दौरान अतीक की पेशी के दौरान पुलिस कर्मियों के साथ अतीक के निजी सुरक्षा कर्मी भी सुरक्षा घेरे में अतीक को लेकर पुलिस वैन तक पंहुचें।अतीक को देवरिया से बज्र वाहन में लेकर आया गया था।

Ad Block is Banned