script प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद को मारने वाले शूटरों को प्रतापगढ़ से भेजा गया दूसरी जेल, जाने अब कहा रहेंगे शूटर | Shooters who killed Atiq Ahmed sent to second jail from Pratapgarh | Patrika News

प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद को मारने वाले शूटरों को प्रतापगढ़ से भेजा गया दूसरी जेल, जाने अब कहा रहेंगे शूटर

locationप्रयागराजPublished: Nov 18, 2023 09:45:09 am

Submitted by:

Krishna Rai


माफिया अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी तीन शूटरों को प्रतापगढ़ से चित्रकूट जेल स्थानांतरित कर दिया गया।

atiq_asaraf.jpg
प्रयागराज प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल में मीडिया और पुलिस के सामने माफिया अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी शूटर लवलेश, सनी और अरुण को सुरक्षा कारणों से प्रतापगढ़ जेल से स्थानांतरित करके चित्रकूट जिला कारागार भेज दिया गया है। प्रतापगढ़ जिला प्रशासन ने यह निर्णय गोपनीय सूचना के आधार पर लिया है। शुक्रवार को ही तीनों आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रयागराज की जिला अदालत में पेशी हुई थी। उसके बाद उन्हें दूसरी जेल में शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया।
अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं सभी आरोपी
माफिया भाइयों की हत्या करने वाले तीनों आरोपी अलग-अलग जिले से ताल्लुकात रखते हैं। लवलेश तिवारी बांदा, सनी हमीरपुर और अरुण मौर्य कासगंज का रहने वाला है। सूत्रों ने भी अपनी सुरक्षा को लेकर चित्रकूट भेजे जाने की गुहार लगाई थी। इसी जेल में मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी भी बंद था।
जिला प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रहा
माफिया भाइयों की हत्या के आरोपी शूटरों की जेल लगातार बदली जा रही है। हालांकि प्रशासन इसके बारे में कुछ भी बोलने से बच रहा है। प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी ने पूरे मामले को एक सामान्य प्रक्रिया बताया है।

ट्रेंडिंग वीडियो