scriptप्रयागराज: भाजपा नेता की हत्या की जेल में रची गई साजिश एसटीएफ ने की नाकाम, तीन कांट्रैक्ट किलर गिरफ्तार | STF exposed BJP leader Contract Killing Three Killers Arrested | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज: भाजपा नेता की हत्या की जेल में रची गई साजिश एसटीएफ ने की नाकाम, तीन कांट्रैक्ट किलर गिरफ्तार

एसटीएफ के मुताबिक जौनपुर जेल से रची गई साज़िश। एसटीएफ ने इस मामले में जेल में बंद सोनू, उसकी पत्नी, शानू बाबा, आदिल, धारक, मनोज और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। हत्याकांड को अंजाम देने से पहले ही तीन सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया।

प्रयागराजApr 17, 2021 / 09:41 pm

रफतउद्दीन फरीद

Contract killers Arrested

कॉन्ट्रैक्ट किलर्स गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. साल 2018 में प्रयागराज के फूलपुर में गोली मारकर हत्या कर दिये गए भाजपा नेता पवन केसरी के भाई बीजेपी नेता रोहित की हत्या करने का पूरा प्लान बन चुका था। साजिश जेल में रची गई थी और हत्यारे अपने काम को अंजाम देने के लिये निकल भी पड़े थे। पर वो हत्याकांड को अंजाम दे पाते इसके पहले ही लखनऊ एसटीएफ ने न सिर्फ उनकी साजिश नाकाम कर दी बल्कि तीनों शूटरों को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया।

 

पवन केसरी की हत्या के आरोप में उनके भाई भाजपा नेता रोहित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फूलपुर के सोनू उर्फ सिराज समेत 11 लोगों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लखनऊ एसटीएफ को खबर मिली कि जौनपुर जेल में बंद सोनू ने जेल में रहकर रोहित की हत्या की साजिश रची है। हत्या के लिये शूटरों को 75 हजार रुपये एडवांस भी दे दिये गए। एसटीएफ ने इस मामले में जेल में बंद सोनू, उसकी पत्नी, शानू बाबा, आदिल, धारक, मनोज और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। एसटीएफ के मुताबिक शुक्रवार को जब शानू, मनोज सोयरी और सोरांव के दिलशाद अली हत्या करने पहुंचे तब छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। बाकी लोगों की तलाश की जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x809nvf

Home / Prayagraj / प्रयागराज: भाजपा नेता की हत्या की जेल में रची गई साजिश एसटीएफ ने की नाकाम, तीन कांट्रैक्ट किलर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो