scriptBIG NEWS इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में मिला देहरादून के छात्र का शव | student death body found in suspicious condition in universty hostel | Patrika News
प्रयागराज

BIG NEWS इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में मिला देहरादून के छात्र का शव

15 दिन पहले ही हास्टल आवंटित किया गया था

प्रयागराजFeb 26, 2019 / 05:34 pm

Ashish Shukla

CRIME CASE

BIG NEWS इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में मिला देहरादून के छात्र का शव

प्रयागराज. सोमवार की रात इविवि के तारांचद छात्रावास में एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। एमए प्रथम वर्ष के छात्र विवेक चौहान को 15 दिन पहले ही हास्टल आवंटित किया गया था।
देहरादून के रहने वाले विवेक चौहान के घर वालों का फोन सोमवार की देर रात उसके दोस्तों के पास आया। घर वालों ने कहा कि दो दिन से वो विवेक को फोन लगा रहे है लेकिन उससे बात नहीं हो पा रही है। जानकारी के बाद विवेक के दोस्तों ने उसका हाल जानने के लिए तारांचद छात्रावास का रूख किया, कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर गये तो सब हैरत में पड़ गए। विवेक का शव जमीन पर औंधे मुंह पड़ा मिला।
तत्काल घटना की सूचना पुलिस और विवि के अधिकारियों को दी गई। उसकी मौत की खबर फैलते ही हॉस्टल में हड़कंप मच गया। जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीओ अमित आनंद ने बताया कि शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। इस बात की भी आशंका है कि मौत बीमारी से हुई होगी। फिलहाल अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Home / Prayagraj / BIG NEWS इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में मिला देहरादून के छात्र का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो