सुमित शुक्ला हत्याकांड मामले में अब पुलिस को चौबीस घंटे की मोहलत, समर्थकों ने दी...

सुमित शुक्ला हत्याकांड मामले में अब पुलिस को चौबीस घंटे की मोहलत, समर्थकों ने दी...

Prasoon Kumar Pandey | Publish: Nov, 06 2018 10:48:36 AM (IST) | Updated: Nov, 06 2018 10:48:37 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

पुलिस प्रशासन ने भी झोंकी अपमनी ताकत,कई जिलो में एसटीएफ का डेरा

प्रयागराज: छात्र नेता अच्चयुतानन्द शुक्ला उर्फ सुमित शुक्ला की हत्याकांड मामले में नामजद एफआईआर होने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने सुमित समर्थकों की नाराजगी बढती जा रही है। अरोपियोक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ो की संख्या में छात्रों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी न होने पर छात्रों ने इलाहाबाद बन्द करने की चेतावनी दी।

बता दे कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता 31 नवम्बर की रात इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता अच्चयुता नन्द शुक्ला उर्फ सुमित शुक्ला की एक बर्थ डे पार्टी में देर रात गोली मार कर हुई थी।जिसमे तीन लोगों के नाम से नामजद एफ आई आर दर्ज कराई गई थी।घटना के बाद तीनों फरार चल रहे है। नामजद अभियुक्तों की अभी तक गिरफ़्तारी न होने से आज प्रयागराज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर सैकड़ो की संख्या में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों ने घेराव किया। और पीड़ित परिवार के सुरक्षा की मांग की। घेराव कर रहे छात्रों ने कहा कि हत्यारो की गिरफ्तारी अगर 24 घण्टे का अल्टीमेटम दिया की अगले चौबीस घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नही हॉट तो विश्वविद्यालय के छात्र भारी संख्या सड़क पर उतरकर प्रयागराज को बंद करेंगे।

विश्विद्यालय के छात्र नेता अभिषेक सिंह सोनू ने कहा कि पुलिस हत्यारो को संरक्षण प्रदान कर रही और गिरफ्तारी नही कर रही है। बता दें सुमित की हत्या क बाद विवि के छात्रावास खाली हो चुके है।शहर में रहने वाले आरोपियों के रिश्तेदार शहर छोडकर भाग गये है।वही सुमित समर्थको ने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।बता दें सुमित का हत्यारोपी आशुतोष त्रिपाठी बलराम पुर का रहने वाला है।जबकि सुमित गोंडा जिले का था।आशुतोष त्रिपाठी सुमित का करीबी था। आशुतोष,सुमित के साथ रहकर अपनी पहचान बनाया था। आशुतोष को पुलिस के साथ सुमित के लोग भी तलाश रहे है। ऐसे में पुलिस के सामने आरोपियों को जल्द पकड़ने की चुनौती भी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned