scriptतिलक समारोह के दौरान, घर में घुस कर दूल्हे को मारी गोली मचा हडकम्प | The Bridegroom shot in the Tilak festival at allahabad | Patrika News
प्रयागराज

तिलक समारोह के दौरान, घर में घुस कर दूल्हे को मारी गोली मचा हडकम्प

समारोह में पडोसी से हुवा विवाद ,बेटे ने घर में घुस दिया घटना को अंजाम

प्रयागराजFeb 18, 2018 / 12:50 am

प्रसून पांडे

The Bridegroom shot in the Tilak festival

तिलक समारोह के दौरान, घर में घुस कर दूल्हे को मारी गोली मचा हडकम्प

इलाहाबाद़ शहर के खुल्दाबाद थाने के लुकरगंज इलाके में बीती रात तिलक समारोह के दौरान बाइक सवार बदमाशो ने दुल्हे को गोली मार के सनसनी फैला दी ।लगातार जिले में बढ़ रहे अपराध के चलते भयकर दबाव में पुलिस ने पूरी ताकत लगा दी और बारह घंटे में गिरफ्तार कर लिया । साथ हीआरोपियों के कब्जे से जानलेवा हमले में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया कर लिया है। जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मीणा ने शनिवार की शाम बताया कि गोली मारने वाले आरोपी कालू सोनकर उर्फ रितेन्द्र और उसका पड़ोसी बाबा सोनकर उर्फ शीतेन्द्र सोनकर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से तमंचा एवं एक कारतूस भी बरामद किया गया है।

बता दें कि 16 फरवरी की रात खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के लूकरगंज के राहुल भारतीय पुत्र मूलचन्द्र भारतीय का तिलक कार्यक्रम था। जिससे सैकड़ो की संख्या में मौजूद लोग समारोह में शिरकत कर रहे थे। इस दौरान राहुल व पड़ोसी विक्रम सोनकर से विवाद हो गया और विवाद में राहुल की विक्रम सोनकर काफी बहस हो गई। पुलिस के मुताबिक़ विक्रम सोनकर के बेटे को यह बुरा लगा की सबके सामने उनके पिता से विवाद हो गया जिस पर जितेन्द्र सोनकर व उसके दोनों बेटे पड़ोसी बाबा सोनकर सब मिल कर राहुल के घर पहुंचे मार पीट शुरू कर दी ।

इस दौरान कालू सोनकर ने तमंचा निकाला और हत्या करने के इरादे से राहुल को गोली मार दी। गोली लगते ही राहुल गिरकर तड़पने लगे। वारदात के बाद परिवार के लोग उसे स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय लेकर भागे। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की पूंछताछ करने के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिस शुरू कर दिया। पुलिस की सक्रियता के चलते बारह घंटे के अन्दर दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। टीम का नेतृत्व एएसपी विनीत जायसवाल कर रहे थे। प्रभारी निरीक्षक खुल्दाबाद प्रदीप कुमार राय, एसआई राकेश कुमार राय सहित सभी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मीणा ने बाताया की गोली से घायल राहुल भारतीय के इलाज के लिये लखनऊ भेज दिया गया है।

Home / Prayagraj / तिलक समारोह के दौरान, घर में घुस कर दूल्हे को मारी गोली मचा हडकम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो