scriptUP News: जिस छात्रा को BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई ‘द केरला स्टोरी’, वह मंडप छोड़ यूसुफ के साथ भागी | The girl left the pavilion and ran away with Yusuf | Patrika News
प्रयागराज

UP News: जिस छात्रा को BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई ‘द केरला स्टोरी’, वह मंडप छोड़ यूसुफ के साथ भागी

UP News: BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ने जिस छात्रा को ‘द केरला स्टोरी’ दिखाई थी, वह मंडप से ठीक पहले अपने बॉयफ्रेंड यूसुफ के साथ फरार हो गई। उसने कहा कि वह अपनी मर्जी से भाग रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
 

प्रयागराजJun 07, 2023 / 09:52 am

Aniket Gupta

UP News
UP News: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने जिस छात्रा को साथ ले जाकर ‘द केरला स्टोरी’ दिखाई थी, वह छात्रा अपने प्रेमी यूसुफ के साथ फरार हो गई। जी हां, मध्य प्रदेश के भोपाल से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने जिस छात्रा को ‘द केरला स्टोरी’ दिखाने ले गई और इतना ही नहीं मूवी दिखाने के बाद उसे साध्वी प्रज्ञा ने मुस्लिम लड़कों से दूरी बनाने की सलाह भी दी थी। इसके बावजूद भी वह युवती अपने प्रेमी यूसुफ के साथ फरार हो गई। साथ ही शादी के लिए रखे गए पैसे और जेवरात भी लेकर रफू चक्कर हो गई।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मामला भोपाल का है, जहां कि 19 साल की नर्सिंग की एक छात्रा बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के साथ ‘द केरला स्टोरी’ देखने गई थी। सांसद साध्वी प्रज्ञा ने उसे समझाया भी था कि वह अपने बॉयफ्रेंड यूसुफ का साथ छोड़ दे, मगर वह नहीं मानी। वह भोपाल में ही रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। युवती की शादी होने वाली थी और मंडप से ठीक पहले वह अपने बॉयफ्रेंड यूसुफ के साथ भाग गई।
परिजन ने बताया यूसुफ एक अपराधी है
मामले पर परिजन ने बताया कि वे भोपाल के नया बसेरा इलाके के रहने वाले हैं और यूसुफ उनका पड़ोसी है। परिजन ने कमलानगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि यूसुफ ने अपनी चिकनी चुपड़ी बातों से मेरी बेटी को अपनी जाल में फंसा लिया है। उसके झांसे में आकर वह घर से चली गई। परिजन का आरोप है कि यूसुफ ने उसनी बेटी के नाम पर एक लोन भी लिया है जिसका किस्त उनकी बेटी ही चुका रही है। परिजन ने यूसुफ को एक अपराधी बताया और कहा कि उसके खिलाफ कई मामले भी दर्ज हैं। इस मामले में लड़की का कहना है कि वह अपने बॉयफ्रेंड यूसुफ के साथ अपनी मर्जी से भागी है, वह किसी दबाव में नहीं है।

Home / Prayagraj / UP News: जिस छात्रा को BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई ‘द केरला स्टोरी’, वह मंडप छोड़ यूसुफ के साथ भागी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो