जेल में बंद तीन आपराधियों को किया गया स्थान्तरित,जेल से रंगदारी मांगने के मामले में हुई कार्यवाही

जेल में बंद तीन आपराधियों को किया गया स्थान्तरित,जेल से रंगदारी मांगने के मामले में हुई कार्यवाही
crime

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 20 Jun 2019, 11:55:01 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


दोपहर में रंगदारी न देने पर व्यवसायी पर चली थी गोली

 

प्रयागराज । जिले में लगातार हो रहे अपराध ने प्रशासन की नींद ***** की है, वही ये अपराध जेल में बंद अपराधियों के इशारे पर हो रहे है इसकी जानकारी ने एक फिर सभी को चौका दिया है ।जेल से अपराध कराने का कारनामा लगातार जारी है। सलाखों के पीछे से जेल में बंद अपराधी बड़ी घटनाओं को लगातार अंजाम दिलाते रहे है। एक बार फिर शहर में हुई वारदात का तार जेल से जुड़ा और इस मामले में कप्तान अतुल शर्मा ने जेल प्रशासन के साथ बड़ी कार्यवाही करते हुए तीन विचाराधीन बंदियों को जिले से स्थांतरित कर अलग.अलग जेलों में भेजने का आदेश दिया।

दरअसल नैनी ज़ेल में बन्द तीन क़ैदियों का अंतर्जनपदीय ट्रांसफर हुआ। जिसमें संतोष यादव, राजेश यादव औऱ जाबिर हुसैन को स्थांतरित किया गया। जेल के भीतर से अपराध पर रोक लगाने को लेकर निर्णय लिया गया। एक बार फिर ज़ेल के अंदर से रंगदारी मांगने की घटना सामने आने के बाद तबादला किया गया।बता दें कि जिले के झूंसी इलाके में गुरुवार को व्यवसायी को गोली मारे जाने की घटना क़ा एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए की कारवाई।

पिछले दिनों संतोष यादव पर ज़ेल से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था । जिसका मुकदमा व्यवसायी ने झूंसी थाने में दर्ज़ कराया था। गुरुवार की दोपहर अग्रवाल इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोली बरसायी जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। इस गोलीबारी में संतोष यादव का नाम आया परिजनों के मुताबिक बीते दिनों संतोष यादव ने जेल से फोन करके रंगदारी मांगी थी जिसका मामला दर्ज कराया गया। जिसके बाद संतोष यादव ने वारदात को अंजाम दिलाया। यूपी में जेल से अपराधियों की गतिविधियाँ कई बार बाहर आ चुकी है कभी सोशल मिडिया पर तस्वीरें तो कभी मार पीट जैसा बड़ा मामला सामने आया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned