scriptCoronavirus : कोरोना ने ले ली दो युवकों की जान, 36 कोरोना पॉजीटिव से मरीजों ले बाद लोगों में डर | Two people died in Prayagraj due to corona infection | Patrika News
प्रयागराज

Coronavirus : कोरोना ने ले ली दो युवकों की जान, 36 कोरोना पॉजीटिव से मरीजों ले बाद लोगों में डर

– रेड जोन की ओर बढ़ रहा जिला मौत के बाद आई कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट

प्रयागराजMay 18, 2020 / 12:44 pm

प्रसून पांडे

Two people died in Prayagraj due to corona infection

Coronavirus : कोरोना ने ले ली दो युवकों की जान, 36 कोरोना पॉजीटिव से मरीजों ले बाद लोगों में डर

प्रयागराज | संगम नगरी में कोरोना हर दिन कहर बरपा रहा है। कोरोना वायरस अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है। शहर के लूकरगंज के रहने वाले इंजीनियर की मौत के बाद दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत ने प्रशासन की नीद उड़ा दी है। कोरोना संक्रमित दोनों मरीज बाहर से आये थे। दोनों मृतक ग्रामीण क्षेत्रों के रहने वाले थे। एक गंगापार के हंडिया थाना अंतर्गत तो दूसरा यमुनापार के लालापुर का रहने वाला था। प्रशासनिक अमला इसलिए परेशान की एक मृतक कोरोना की रिपोर्ट मौत के बाद आई है।


कोरोना संक्रमित मरीजो की रविवार की रात रिपोर्ट आई। जानकारी के मुताबिक स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में दो दिन पहले लालापुर के युवज की मौत हुई थी।मृतक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। रविवार की देर रात सीएमओ संक्रमित होने की पुष्टि की है। जिले में कोरोना संक्रमित इंजीनियर की मौत के बाद दो मौतों ने लोगों को परेशान किया है। हैरानी वाली बात यह है कि उन संदिग्ध कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों की टीम और पोस्टमार्टम में शामिल डॉ भी इनके कोरोना संक्रमण से डरे हुए हैं।


वहीं लगातार कोरोना संक्रमण जिले में बढ़ता जा रहा है नोडल अधिकारी डॉ ऋषि सहाय ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार तक जिले में 3136 जाँच हो चुकी हैं। इनमें से 36 पॉजिटिव हैं । तीन की मौत हो चुकी है। 12 स्वस्थ हो कर घर गए हैं। 2703 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 397 मरीजों की रिपोर्ट अभी भी लंबित है। जिले में लगातार प्रवासी मजदूरों का आना जारी है। जिसको लेकर ग्रामीण इलाकों तक कोरोना अपना पांव पसार लिया है। ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा हॉटस्पॉट बनाए गए हैं। डॉक्टरों की टीम भले ही दिन रात लोगों के इलाज लगी हो ।लेकिन अपने घर पहुंच रहे प्रवासी मजदूरों से पूरे परिवार के संक्रमित होने का खतरा बना हुआ है।

Home / Prayagraj / Coronavirus : कोरोना ने ले ली दो युवकों की जान, 36 कोरोना पॉजीटिव से मरीजों ले बाद लोगों में डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो